सरहद पर जवान, पत्नी मनचले से परेशान…, कोतवाल के सामने फूट-फूटकर रोई तब जाकर कार्रवाई को दौड़ी पुलिस

देश की सुरक्षा के लिए जहां नगर की कॉलोनी का एक जवान सरहद पर तैनात है, वहीं जवान की पत्नी को उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में पड़ोसी मनचले ने तंग कर रखा है। आए दिन मनचला जवान की पत्नी के साथ अभद्रता करता है। महिला के बार-बार शिकायत करने के बाद भी पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। सोमवार को मनचले से तंग आकर जब जवान की पत्नी कोतवाल के सामने फूट-फूटकर कर रोई तो पुलिस कर्मी कार्रवाई करने की बात कहने लगे।

दरअसल नगर की एक कॉलोनी का रहने वाला एक युवक सेना में है और इस समय चीन सीमा पर तैनात है। जवान की पत्नी का कहना है कि कॉलोनी मेें ही रहने वाले पड़ोसी युवक मनचले ने पिछले छह-सात माह से तंग कर रखा है।
आरोपी गाली देता है और घर के गेट पर आकर अश्लील बातें कर समाज में इज्जत उड़ाने की धमकी देता है। पत्नी ने जवान को बताया तो जवान को छुट्टी नहीं मिल पा रही है। ऐसे में डरी सहमी जवान की पत्नी तभी से लगातार पुलिस प्रशासन से शिकायत कर रही है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

बताया कि कुछ दिन पूर्व फिर मनचले ने घर में घुसकर अभद्रता की तो 100 नंबर फोन पर शिकायत की। आरोप है कि पुलिस शिकायत पर आ तो गई, लेकिन पुलिस की मौजूदगी में मनचले ने दबंगई दिखाकर अभद्रता की, लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनकर देखती रही।

आरोप है कि मनचले का रिश्तेदार कोतवाली में ही तैनात है, बार-बार कार्रवाई न होने की धमकी देकर मनचला परेशान करता है। सोमवार को जब पीड़ित कोतवाल अजय शर्मा के सामने फूट-फूटकर रोई तो कोतवाली में हड़कंप मच गया।

कोतवाल ने मामले को गंभीरता से लेकर क्षेत्र के दरोगा सहित सिपाही को फटकार लगाई। बाद में जवान की पत्नी के साथ महिला सब इंस्पेक्टर व अन्य पुलिस कर्मी भेजे, लेकिन इससे पूर्व ही सूचना मिलने पर मनचला घर से भाग गया। कोतवाल अजय शर्मा ने कहा जवान की पत्नी की तहरीर प्राप्त हुई है। पुलिस भेजी, लेकिन आरोपी मनचला युवक घर में नहीं मिला। इस मामले को गंभीरता से दिखवाया जा रहा है।


विडियों समाचार