Apply for Journalist

ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता, स्कूल में बहुत हुई है खिंचाई: Ananya Panday

 

बॉलिवुड ऐक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जब से इस फिल्म में अनन्या को कास्ट किया गया है तभी से वह लगातार चर्चा में हैं। इस फिल्म से अनन्या के साथ ही तारा सुतारिया भी बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

अनन्या का कहना है कि उन्हें आलिया भट्ट से काफी प्रेरणा मिली है। आलिया ने ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से डेब्यू किया था और तब अनन्या लगभग 15 साल की थी। तब अनन्या जबरन जिद करके अपने पैरंट्स के साथ इसे फिल्म की स्क्रीनिंग में गई थीं।
बॉलिवुड में नेपोटिजम पर अनन्या ने कहा कि उन्हें अब इस बात पर ट्रोल किए जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि उन्हें पता है कि उनके पिता कौन हैं और यहां तक आने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है। उन्होंने कहा, ‘अब मेरे लिए यह सामान्य बात है और मैं अब मोटी चमड़ी की हो चुकी हूं।

लुक्स पर अपनी आलोचना किए जाने पर अनन्या कहती हैं, ‘मैं जमकर खाना खाती हूं लेकिन फिर भी इतनी दुबली हूं। हर किसी को कर्वी बॉडी चाहिए लेकिन अब मुझे लगता है कि मेरी बॉडी भी अच्छी है। स्कूल में हमेशा मुझे फिक्र रहती थी क्योंकि स्कर्ट से मेरी पतली टांगें दिखाई देती थीं। लोग मुझे इसके लिए चिढ़ाते भी थे क्योंकि मेरी लंबाई काफी ज्यादा थी और मैं काफी दुबली थी। इसलिए अब मुझे ट्रोल्स का डर भी नहीं लगता है।’

ये भी पढ़े>>रेप मामले में गिरफ्तार टीवी ऐक्टर करण ओबेरॉय को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

 
 
Tags

Related posts

Top