दर्दनाक हादसा: बस ने बाइक सवार युवक को 30 मीटर तक घसीटा, मौत, छह यात्री हुए चोटिल

मेरठ में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर देर रात उत्तराखंड डिपो की बस ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद युवक बस के आगे हिस्से में फंस गया। बस उसे करीब 30 मीटर तक घसीटते हुए ले गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के दौरान बस में सवार छह सवारियों को भी चोटें आई  हैं। जिन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। हादसा हाईवे पर रात करीब 10.15 बजे पलड़ा चौराहे पर विशाल मेगा मार्ट के सामने हुआ।

गांव सिवाया निवासी राहुल गुप्ता फोटोग्राफी का काम करता है। बुधवार देर रात वह मेरठ से अपनी बाइक पर गांव लौट रहा था। मेरठ से हरिद्वार जा रही उत्तराखंड डिपो की बस ने हाईवे पर मोदीपुरम स्टेट विशाल मेगा मार्ट के सामने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। फोटोग्राफर बस के आगे के हिस्से में फंस गया। चालक ने बस को दौड़ा दिया और बाइक सवार को करीब 30 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। युवक पलड़ा चौराहे पर निर्माणाधीन पुल के निकले सरियों में फंस गया। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। इस दौरान बस में सवार आधा दर्जन यात्रियों को भी चोटें आई हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को टोल प्लाजा की एंबुलेंस की मदद से पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव को मोर्चरी भिजवाते हुए बस को कब्जे में ले लिया।

आधा दर्जन बाइक सवार चपेट में आने से बचे
फोटोग्राफर की बाइक में टकराने के बाद चालक ने बस को दौड़ाकर भागने का प्रयास किया। लेकिन चालक बस पर नियंत्रण नहीं रख पाया और बस निर्माणाधीन पुल से निकले सरियों में उलझ गई। इस दौरान बस के आगे चल रही करीब आधा दर्जन बाइक भी बस की चपेट में आने से बची। चालक बस को बहुत तेज गति में चला रहा था, जिसके चलते यह हादसा हुआ।

 


विडियों समाचार