व्यापारियों ने किया चोरी का खुलासा करने वाली पुलिस टीम का सम्मान

व्यापारियों ने किया चोरी का खुलासा करने वाली पुलिस टीम का सम्मान
  • सहारनपुर में पुलिस अधिकारियों को सम्मानित करते व्यापारी।

सहारनपुर [24CN]। सहारनपुर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल से जुड़े व्यापारियों ने व्यापारी की दुकान पर हुई चोरी का समयबद्ध सीमा में खुलासा करने पर नगर कोतवाली प्रभारी अशोक सोलंकी समेत टीम में शामिल सभी उपनिरीक्षकों व सिपाहियों का सम्मान किया गया।

नगर कोतवाली परिसर में आयोजित कार्यक्रम में सहारनपुर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल से जुड़े व्यापारियों द्वारा कोतवाली प्रभारी अशोक सोलंकी, वरिष्ठ उपनिरीक्षक सतीश कुमार, उपनिरीक्षक सतेंद्र कुमार व अवशेष भाटी, कांस्टेबल अनुज पाल, दिनेश भाटी व महिला कांस्टेबल शबनम परवीन का माल्यार्पण कर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया गया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सहारनपुर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के महानगर अध्यक्ष विवेक मनोचा ने कहा कि कुछ दिन पूर्व कोतवाली क्षेत्र के सब्जी मंडी पुल क्षेत्र में व्यापारी मौहम्मद इस्माइल की दुकान में हुई चोरी की घटना का समयबद्ध सीमा में खुलासा होना नगर कोवताली पुलिस की योग्यता करे प्रदर्शित करता है। उन्होंने कहा कि न केवल घटना का खुलासा बल्कि चोरी की 1 लाख 60 हजार रूपए की नगदी मिलने के साथ ही चोरों को जेल भेज का काम भी किया गया। व्यापारी नेता राजकुमार नरूला व प्रमुख समाजसेवी माईदयाल मित्तल ने कहा कि घटना होने पर व्यापार जब घटना का विरोध करता है तो खुलासे पर सम्मान करना भी व्यापार मंडल का दायित्व है। कर्यक्रम में खलीक अहमद, मौहम्मद इस्माईल, मौहम्मद अदीक, अकील अहमद, रामकुमार, पीयूष जैन, सुरेंद्र मोहन शर्मा सहित वरिष्ठ व्यापारी व नागरिक भी मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे