मतगणना के दौरान रहे सुरक्षा के चाकचौबंध प्रबंध

मतगणना के दौरान रहे सुरक्षा के चाकचौबंध प्रबंध
  • सहारनपुर में मतगणना स्थल पर सुरक्षा व व्यवस्थाओं का जायजा लेते डीएम व एसएसपी।

सहारनपुर। नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन 2023 की आज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जनपद के सभी निकायों के निकाय प्रमुखों, पार्षद/सभासद पदों के चुनाव परिणाम घोषित किए गए। मतदान के बाद मतगणना शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न होने पर जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली।

गौरतलब है कि आज दिल्ली रोड स्थित रैनबो स्कूल में जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी अखिलेश सिंह की देखरेख में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सहारनपुर नगर निगम के महापौर व सभी 70 वार्डों के पार्षदों के चुनाव परिणाम घोषित किए गए। इसके अलावा चिलकाना सुलतानपुर के चेयरमैन व सभासद पदों के प्रत्याशियों की मतगणना कराई गई। इसके अलावा नकुड़ के केएलजीएम इंटर कालेज में सरसावा, नकुड़, गंगोह नगर पालिकाओं चेयरमैन, सभासद तथा तीतरों व अम्बेहटा पीर नगर पंचायत के चेयरमैन व सभासद पदों के चुनाव की मतगणना सम्पन्न कराई गई।

इसके अलावा रामपुर मनिहारान के गोचर कृषि इंटर कालेज में रामपुर मनिहारान व नानौता नगर पंचायत के चेयरमैन व सभासद, बेहट तहसील परिसर में बेहट व छुटमलपुर नगर पंचायत के चेयरमैन व सभासद तथा देवबंद के गोकुल चंद राजकीय महाविद्यालय में देवबंद नगर पालिका परिषद के चेयरमैन व सभासद पदों की मतगणना सम्पन्न कराई गई। मतगणना के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। रैनबो स्कूल में बनाए मतगणना स्थल पर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह व एसएसपी डा. विपिन ताड़ा अंतिम समय तक मौजूद रहे। इसके अलावा अन्य मतगणना स्थलों पर सम्बंधित तहसीलों के एसडीएम व सीओ की देखरेख में मतगणना सम्पन्न कराई गई। मतगणना के दौरान दिल्ली रोड पर वाहनों के रूटडायवर्जन होने के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे