तीन सगे भाईयों ने महिला के साथ किया सामुहिक बलात्कार पीडिता ने न्यायालय की शरण में जाकर दर्ज कराया मुकदमा

  •  विवाहिता ने तीन सगे भाईयों पर सामुहिक रूप से बलात्कार करने का आरोप लगाते हुऐ न्यायालय में वाद दायर किया। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर तीनो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम किया।

देवबंद [24CN] : न्यायालय के आदेश पर दर्ज मुकदमे मंे क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसका पति काम करने बाहर गया हुआ है इस बात का फायदा उठाकर गांव ही एक व्यक्ति उसे बहला फुसलाकर गांव के करीब स्थित रठान पर ले गया। पीडित महिला का आरोप है कि रठान पर आरोपि व्यक्ति के दो भाई और आ गये और सभी ने हथियारों के बल पर उसे डरा धमकाकर सामुहिक रूप से बलात्कार किया और उसे बदहवास हालत में मांैके पर छोड कर मौके से फरार हो गयें।

पीडिता ने बताया कि उसने पुरी घटना के बारे में अपने परिजनो को बताया ओर परिजन उसे लेकर कोतवाली पहंुचे लेकिन पुलिस ने उसकी रिर्पोट दर्ज नही की। बाद में उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई लेकिन वहंा से भी उसे न्याय नही मिला। पीडिता ने बताया कि थकहार कर अन्त में वह न्यायालय की शरण में पहुंची और उसके साथ हुए अन्याय को लेकर न्याय की गुहार लगाई। कोतवाली प्रभारी अशोक सोलंकी ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर तीनो आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी के तहत मुकदमा कायम कर दिया गया है और घटना की जांच कर दोषियों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे