उपद्रव करने वाले तीन आरोपी दबोचे, सीसीटीवी कैमरे में हुए थे कैद, तीनों को भेजा जेल

उपद्रव करने वाले तीन आरोपी दबोचे, सीसीटीवी कैमरे में हुए थे कैद, तीनों को भेजा जेल

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर गत 20 दिसंबर को मुजफ्फरनगर में हुए उपद्रव में शामिल तीन आरोपियों को सिविल लाइंस पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी मदीना चौक पर हुए उपद्रव में शामिल थे, जो पथराव करते समय सीसीटीवी में कैद हुए थे। उपद्रवियों के फोटो से मिलान कर तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर गत 20 दिसंबर को शहर क्षेत्र में उपद्रव हुआ था। इस दौरान मदीना चौक पर भी जबरदस्त पथराव व फायरिंग करते हुए दर्जनों वाहनों को फूंक दिया गया था। मामले में सिविल लाइंस पुलिस ने मंगलवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

एसओ समयपाल अत्री ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में सगे भाई इरफान व फरमान पुत्रगण शमशुद्दीन निवासी मोहल्ला जनकपुरी और मोहम्मद उमर पुत्र अनवर अली निवासी महमूदनगर शामिल हैं। उक्त तीनों आरोपी 20 दिसंबर को मदीना चौक पर हुए उपद्रव में शामिल थे, जिन्होंने पुलिस टीम पर पथराव किया था। सीसीटीवी में उक्त तीनों आरोपी पथराव करते हुए कैद हुए थे, जिनकी पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई है। गिरफ्तारी के बाद भी तीनों आरोपियों का उपद्रवियों की फोटो से मिलान कर लिया गया है। तीनों ने अपना जुर्म भी पूछताछ के दौरान स्वीकार किया है। तीनों आरोपियों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे