इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में इस स्टार खिलाड़ी की होगी एंट्री! इस प्लेयर का पत्ता कटना तय

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में इस स्टार खिलाड़ी की होगी एंट्री! इस प्लेयर का पत्ता कटना तय

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का अब तक शानदार प्रदर्शन रहा है. रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने राजकोट में खेले गए तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 434 रनों से करारी शिकस्त देते हुए सीरीज पर 2-1 से बढ़त बना ली है. हालांकि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल चोट के कारण राजकोट का मुकाबला नहीं खेल सके थे. ऐसे में अब संभावना जताई जी रही है कि वह रांची में होने वाले चौथे टेस्ट से टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं.

रांची टेस्ट में होगी केएल राहुल की वापसी

राजकोट टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ 434 रनों की बड़ी जीत दर्ज करने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से केएल राहुल की चोट और उनके चौथे टेस्ट में खेलने को लेकर सवाल पूछा गया. इस सवाल का जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि उन्हें ठीक होना चाहिए. रोहित ने जो जवाब दिया उससे अभी भी यह संशय बरकरार है कि केएल राहुल इंजरी से पूरी तरह से ठीक हो पाए हैं या नहीं.

चोट से जूझ रहे हैं केएल राहुल

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच का हिस्सा थे, लेकिन इसके बाद वह चोटिल हो गए और उन्हें विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच से बाहर होना पड़ा. टीम इंडिया और फैंस को उम्मीद थी कि राहुल तीसरे टेस्ट के पहले पूरी तरह से रिकवर हो जाएंगे. हालांकि ऐसा नहीं हुआ और वह राजकोट में खेले गए तीसरे मुकाबले से भी बाहर हो गए.

राहुल की वापसी पर रजत पाटीदार की होगी छुट्टी

केएल राहुल अगर रांची टेस्ट से टीम इंडिया की प्लेइंग11 में शामिल होते हैं तो उन्हें रजत पाटीदार का पत्ता कटना तय है. विशाखापट्टनम टेस्ट में डेब्यू करने वाले रजत पाटीदार अब तक अपने बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए हैं. ऐसे में राहुल को उनके जगह टीम के प्लेइंग-11 में शामिल किया जा सकता है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे