Apply for Journalist

धर्म परिवर्तन कर सोनू से शौकीन बनना चाहता है ये शख्स, सोशल मीडिया पर दी इस्लाम कुबूल करने की चेतावनी

 
Dharam Parivartan

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली में झिंझाना थाना क्षेत्र के एक युवक की फेसबुक पर वीडियो वायरल हुई है, जिसमें वह टोपी पहन कर ईद के बाद इस्लाम धर्म कबूल करने की चेतावनी दे रहा है।

युवक का आरोप है कि वह किसान का बेटा है, लेकिन किसान की सुनवाई नहीं हो रही। अल्पसंख्यकों को सुविधाएं मिल रही हैं। हर जगह सुनवाई हो रही है।

वीडियो वायरल करने वाला शख्स गांव दरगाहपुर निवासी सोनू सरोहा टेलर है। दो दिन पहले सोनू सरोहा ने फेसबुक पर अपनी वीडियो वायरल कर जानकारी दी कि वह ईद के बाद इस्लाम धर्म कबूल कर लेगा। वायरल वीडियो में वह गोल टोपी पहनकर इस्लाम के कसीदे पढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

वीडियो में कह रहा है कि हिंदुस्तान में  मुसलमानों की सुनवाई हो रही है। उनकी नहीं, जिसके चलते वह जल्द ही इस्लाम धर्म कबूल कर सोनू से शौकीन बन जाएगा।

मामले में जब सोमवार को सोनू से लोगों ने बात की, तो उसने यही सब बातें दोहराई। कहा कि इस्लाम धर्म कबूल होने के बाद उसे भी सरकारी सुविधाएं बहुत जल्दी मिलेगी। इसी वजह से वो सोनू सरोहा से शौकीन बनना चाहता है।

इस संबंध में एसडीएम ऊन सुरेंद्र सिंह ने मामले की जानकारी से इंकार किया। कहा कि वे मामले का पता लगाएंगे। थानाध्यक्ष ओमप्रकाश चौधरी ने बताया मामले की जानकारी मिलने पर उससे बात की गई है। उसने बताया की उसकी शादी नहीं हो पा रही है। उसे लगता है कि शायद इस्लाम धर्म कबूल करने पर शादी हो जाएगी।

भाई बोला किसी ने बरगलाया है
सोनू के बड़े भाई वालेद्र उर्फ भूरा से बात करने पर उसने बताया कि उसका भाई अनर्गल बयान दे रहा है। उसे किसी ने बरगलाया है कि इस्लाम धर्म कबूल करने पर शादी हो जाएगी।उसके हिस्से की जमीन भी परिवार ने उसे दी हुई है। ग्रामीण विरेंद्र सरोहा, श्रवण शर्मा, शांता कुमार पूर्व प्रधान आदि ने बताया कि शायद प्रसिद्धि पाने को वो ऐसा कर रहा है। वो कोई धर्म परिवर्तन नहीं करेगा।

 
 
Top