अहमदाबाद में नहीं होगा पाकिस्तान के साथ मुकाबला! विश्व कप में हो सकता है बदलाव

अहमदाबाद में नहीं होगा पाकिस्तान के साथ मुकाबला! विश्व कप में हो सकता है बदलाव

नई दिल्ली:  जब से विश्व कप 2023 के कार्यक्रम की ऐलान किया है, तभी से हर दिन कुछ ना कुछ नई खबरे आ रही हैं. पहले ये था कि पाकिस्तान की टीम अहमदाबाद में खेलने को तैयार नहीं थी, उसके बाद वेस्टइंडीज की टीम विश्व कप 2023 से बाहर हो गई. और अब एक ऐसी खबर आ रही है जो क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है. खबर ये है कि आईसीसी ने बीसीसीआई से कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले की जगह को बदला जाए.

15 अक्टूबर को रहेगी पूरे गुजरात में गरबे की धूम

वजह भी बड़ी है, ये कि 15 अक्टूबर के दिन पूरे गुजरात में गरबा खेला जाएगा. जिससे इतने बड़े मुकाबले को कराने में दिक्कत हो सकती है. आईसीसी ने इस को देखते हुए बीसीसीआई से कहा है कि जगह को चेंज अगर किया जाए तो ठीक रहेगा. ये सारी जानकारी बीसीसीआई के एक बड़े अधिकारी ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए बोला.

बीसीसीआई के सामने है बड़ी समस्या

देखने वाली बात रहती है कि किस तरह से बीसीसीआई अब अपना अगला कदम उठाती है. हां अगर पुलिस की तरफ से भी कहा जाता है कि सिक्योरिटी को लेकर सवाल खड़े हो सकते हैं तो फिर बोर्ड को मजबूरन मुकाबला कहीं और कराना होगा. हालांकि अभी पुलिस की तरफ से कोई भी ऐसी खबर नहीं है.

आगे क्या हैं बोर्ड के सामने विकल्प

अगर मुकाबले को रिशेड्यूल किया जाता है तो फिर बीसीसीआई के सामने कौन से विकल्प बचते हैं. बोर्ड मुकाबले को लेकर कोलकाता जा सकता है. क्योंकि अहमदाबाद के बाद कोलकाता ही कैपेसिटी के मामले में दूसरे नंबर पर आता है. और इससे पहले भी कई बार वहां पाकिस्तान की टीम खेली हुई है. इसके अलावा बेंगलुरु भी एक अच्छा विकल्प रहेगा.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे