‘ओपी राजभर का कोई ठ‍िकाना नहीं है’, Ghosi Bypoll में सपा की जीत के बाद अब क्‍या बोले शि‍वपाल यादव?

‘ओपी राजभर का कोई ठ‍िकाना नहीं है’, Ghosi Bypoll में सपा की जीत के बाद अब क्‍या बोले शि‍वपाल यादव?

घोसी उपचुनाव नतीजों और 2024 चुनाव पर समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने कहा जब हम चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे तो लोग समाजवादी पार्टी को वोट देना चाहते थे लेकिन प्रशासन और सरकार ने उन पर दबाव डाला… हमने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उन्हें प्रचार शुरू करने के लिए कहा… हमने वहां प्रचार किया और जीत हासिल की।

लखनऊ। घोसी उपचुनाव में सपा की जीत के बाद शि‍वपाल यादव ने सुभासपा अध्‍यक्ष ओपी राजभर को लेकर बयान द‍िया है। शिवपाल ने कहा, उनके (ओमप्रकाश राजभर) बारे में पूरे प्रदेश के लोगों को पता है। ओमप्रकाश राजभर और संजय निषाद तो एक तरह से समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक हैं। वे जब स्टार प्रचारक बनकर आए तो समाजवादी पार्टी को और वोट मिला।

ओमप्रकाश राजभर का कोई ठ‍िकाना नहीं है: शि‍वपाल यादव

शि‍वपाल ने कहा, ओपी राजभर के बारे में हमने विधानसभा में मुख्यमंत्री से सिफारिश की थी कि उन्हें जल्दी मंत्री बना दो नहीं तो वे हमारी तरफ आ जाएंगे। उनका (ओमप्रकाश राजभर) कोई ठिकाना नहीं है।

घोसी उपचुनाव नतीजों पर क्‍या बोले शि‍वपाल?

घोसी उपचुनाव नतीजों और 2024 चुनाव पर समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने कहा, ”जब हम चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे तो लोग समाजवादी पार्टी को वोट देना चाहते थे, लेकिन प्रशासन और सरकार ने उन पर दबाव डाला… हमने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उन्हें प्रचार शुरू करने के लिए कहा… हमने वहां प्रचार किया और जीत हासिल की।

मैनपुरी और घोसी की तरह जीतेंगे 2024 का लोकसभा चुनाव

शि‍वपाल ने कहा, हम अपने गठबंधन को मजबूत करेंगे और 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और इसे भी मैनपुरी और घोसी की तरह जीतेंगे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे