‘…तो देश सुखी हो जाए’, कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की विवादित टिप्पणी

‘…तो देश सुखी हो जाए’, कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की विवादित टिप्पणी

नागपुर: साल 2024 की लोकसभा चुनाव के लिए कल अंतिम चरण की वोटिंग होनी है। इस बीच, राज्य के विपक्ष नेता ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी की है। महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय वडेट्टीवार ने PM मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान,कहा उनका मौन परमानेंट हो जाएं तो देश सुखी हो जाए और देश में आबादी आएगी। जानकारी दे दें कि पीएम मोदी 30 मई की शाम को ही कन्याकुमारी की प्रसिद्ध विवेकानंद रॉक मेमोरियल में ध्यान करने के लिए अध्यात्मिक यात्रा पर निकल गए हैं।

45 घंटे का रख रहें हैं व्रत

पीएम मोदी विवेकानंद रॉक मेमोरियल में 45 घंटे की ध्यान साधना कर रहे, यानी वे यहां 1 जून तक रहेंगे। इस दौरान वो 45 घंटे के लिए मौन व्रत भी रख रहे हैं, लेकिन इसको लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है। इस पर महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व विपक्ष नेता विजय वडेट्टीवार ने कहा है कि उनका मौन परमानेंट हो जाएं तो देश सुखी हो जाए।

‘पश्चाताप करने के लिए मौन व्रत धारण किया’

नागपुर में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए विजय वडेट्टीवार ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने 180 सभाएं कर जितना लोगों को गुमराह करने का काम किया है, इसी का पश्चाताप करने के लिए उन्होंने मौन व्रत धारण किया है। उनका मौन परमानेंट हो जाए तो देश सुखी हों जाएं और देश में आबादी आएगी। जो देश परेशान है तानाशाही से, जुमलेबाजी से मुक्ति मिल जाएगी। ऐसे भी 4 जून को जनता को इससे मुक्ति मिल जाएगी तो परमानेंट वहां बैठना न पड़े।

180 सभाएं करना ये दिखाता है कि सरकार ने काम नहीं किया, अगर वे काम करते तो 2 सभाओं में ही जीत जाते। इन्होंने जनता को गड्डे में डाला है। किसान और युवाओं को बर्बाद किया। इस खातिर इन्हें 180 सभाएं कर लोगों को लुभाने की जरूरत पड़ीं। यही इस सरकार की नाकामी है, ये मैं समझता हूं।


विडियों समाचार