दारुल उलूम से उठी आवाज, कोरोना के खिलाफ जंग में जुटे डॉक्टरों का करें सहयोग, रमजान माह के लिए की ये अपील

सहारनपुर में दारुल उलूम के मोहतमिम मौलाना मुफ्ती अबुल कासिम नोमानी बनारसी ने लोगों से घर- घर जा रही स्वास्थ्य विभाग की टीमों का सहयोग करने की अपील की है, साथ ही उन्होंने लॉकडाउन का पालन करने और रमजान माह की इबादत घरों में रहकर करने का आह्वान किया है।

बृहस्पतिवार को मोहतमिम ने कहा कि कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। इसलिए जरूरी है कि पहले से ज्यादा सतर्क रहकर लॉकडाउन और सरकार के निर्देशों का पालन करें। उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करने का आह्वान किया।

वहीं, जमीयत उलमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना महमूद मदनी ने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने और रमजान माह की इबादतें घरों पर रहकर ही करने का आह्वान किया। इसके साथ ही उन्होंने रमजान माह में गरीबों के लिए इफ्तार व सहरी की व्यवस्था करने पर जोर दिया।

चिकित्सकों का सम्मान करना चाहिए: गोरा
जमीयत दावतुल मुसलीमीन के संरक्षक व प्रसिद्ध आलिम-ए-दीन मौलाना कारी इसहाक गोरा ने मुरादाबाद में चिकित्सकों की टीम पर हुए हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि चिकित्सक प्रथम पंक्ति के योद्धा हैं जो कोरोना से मुकाबला कर लोगों के स्वास्थ्य का ध्यान रख रहे है। इसलिए उनका सम्मान बेहद जरूरी है। इसके साथ ही लोगों को चाहिए कि वह कोरोना की जंग में डटे कर्मयोद्धाओं का सम्मान करें।


विडियों समाचार