दरिंदे को मारी गोली, चलते ऑटो में युवती से किया था दुष्कर्म का प्रयास, मुठभेड़ में दरोगा भी घायल

दरिंदे को मारी गोली, चलते ऑटो में युवती से किया था दुष्कर्म का प्रयास, मुठभेड़ में दरोगा भी घायल

मेरठ में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर ऑटो में युवती से दरिंदगी करने के दोनों आरोपियों ने शुक्रवार को एक और दुस्साहस किया। पेशी पर ले जाते समय पुलिस की राइफल लूटकर फरार हो गए। कई थानों की पुलिस ने डाबका के जंगल में दोनों की घेराबंदी कर ली। मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। एक के पैर में गोली लगी है, दूसरा भी चोटिल हो गया। कंकरखेड़ा थाने के दरोगा सूरजपाल भी मुठभेड़ में घायल हुए हैं।

टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी युवती स्नातक की प्राइवेट छात्रा है। दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित एक शोरूम में काम करती है। बृहस्पतिवार को ऑटो से डयूटी पर जा रही थी। ऑटो चालक बॉबी गुप्ता निवासी माधवपुरम और उसके साथी राहुल उर्फ गोलू निवासी परतापुर ने अपहरण कर लिया। दोनों हाईवे पर पांच किलोमीटर तक युवती से छेड़छाड़ और उसे नोचते रहे। उससे दुष्कर्म की भी कोशिश की थी। युवती ने डाबका के पास ऑटो से कूदकर अपनी जान बचाई थी। ऑटो चालक को पकड़ लिया गया था, जबकि उसका साथी राहुल फरार हो गया था। शुक्रवार सुबह राहुल भी पकड़ा गया। शुक्रवार को पुलिस दोनों को ऑटो से मेडिकल कराने ले जा रही थी। हाईवे पर डाबका के पास दोनों ने सिपाही की राइफल लूटकर फरार हो गए।

जानिए पूरा मामला

सूचना पर एसपी सिटी डॉ अखिलेश नारायण सिंह, सीओ दौराला जितेंद्र कुमार, इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा बिजेंद्र सिंह और कई थानों की फोर्स पहुंच गई। डाबका के जंगल में दोनों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, गोली लगने से दरोगा सूरजपाल घायल हो गए। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो राहुल के पैर में गोली लग गई। इस दौरान बॉबी भी चोटिल हो गया।

इसके बाद पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। उनके कब्जे से राइफल भी बरामद कर ली। राहुल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। दारोगा सूरजपाल जिला अस्पताल में भर्ती हैं।

राहुल ने युवती का पर्स, अंगूठी और मोबाइल लूटा था वह भी राहुल से बरामद कर लिया।


विडियों समाचार