बेखौफ बदमाशों ने बोला धावा, बैंक मैनेजर का बंद मकान खंगाला, लोगों में भारी आक्रोश

बेखौफ बदमाशों ने बोला धावा, बैंक मैनेजर का बंद मकान खंगाला, लोगों में भारी आक्रोश

मेरठ के शास्त्रीनगर में ज्वेलरी शॉप में डकैती होने के बावजूद भी पुलिस की नींद नहीं टूटी। बदमाशों ने शास्त्रीनगर में सोमवार रात दो मंदिरों और बैंक मैनेजर के बंद मकान में धावा बोला। बदमाशों द्वारा की गई वारदात की जानकारी सुबह लोगों को मिली। दोनों वारदातों को लेकर लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है। पुलिस की गश्त पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

मेडिकल क्षेत्र के शास्त्रीनगर ई-ब्लाक में श्री शिव मंदिर में बदमाश सोमवार देर रात घुस गए। बदमाशों ने मंदिर में दान पात्र को तोड़ा व पैसा निकाल लिया। उसके बाद बदमाश श्री शिव मंदिर के सामने शनि मंदिर पहुंचे। वहां भी दान पात्र तोड़कर चोरी की। मंगलवार सुबह पुजारी दिनेश ठिमरी मंदिर पहुंचे, तब जाकर चोरी की दोनों वारदातों की जानकारी पुलिस को लगी। इससे पहले भी बदमाश श्री शिव मंदिर में चोरी की वारदात कर चुके हैं। एहतियात के तौर पर मंदिर समिति ने वहां सीसीटीवी कैमरे लगाए थे। कैमरे की फुटेज में उक्त बदमाश कैद हुए हैं। वारदात की जानकारी लगते ही मेडिकल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पुजारी से तहरीर ली है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। श्री शिव दुर्गा मंदिर से चार दान पात्र और शनि मंदिर से दो दानपात्र तोड़कर चोरी की गई है। मंदिर के दानपात्र में 30 से 50 हजार नकदी होने का अंदेशा है। इस वारदात को लेकर स्थानीय लोगों में नाराजगी है। पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं।
वहीं, नौचंदी क्षेत्र के शास्त्रीनगर सेक्टर-2 में बदमाशों ने बैंक मैनेजर प्रदीप अग्रवाल के बंद मकान पर धावा बोला है। प्रदीप रुड़की स्थित एक बैंक में तैनात हैं। उनकी पत्नी कविता अपने बेटे वैभव के पास चेन्नई गई थी। प्रदीप सोमवार को मकान में ताला लगाकर रुड़की चले गए थे। बदमाशों ने ताला तोड़कर चोरी की वारदात की है। शाम को पड़ोसी ने मकान के ताले और दरवाजा टूटा देखा। पड़ोसी ने बैंक मैनेजर को फोन कर इसकी जानकारी दी। चोरी का पता लगने पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर नौचंदी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। रात करीब 9:15 बजे मैनेजर वापस लौटे। मैनेजर ने बताया कि मकान में रखी अलमारी का ताला टूटा मिला है। जिसमें नकदी और जेवर रखे थे। मकान से क्या-क्या चोरी हुआ है, इसकी जानकारी उनकी पत्नी ही बता पाएगी। लोगों ने कहा कि पुलिस इलाके में गश्त नहीं करती।

इन दोनों मामलों में मुकदमे दर्ज हो गए हैं। मंदिर में चोरी करते बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। मैनेजर के मकान से क्या सामान चोरी हुआ, अभी उन्होंने नहीं बताया। फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। दोनों वारदात में बदमाशों का एक ही गैंग है, इसकी जांच चल रही है। – हरिमोहन सिंह, सीओ, सिविल लाइन

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे