जुमे की नमाज के बाद लगाए जय श्रीराम के नारे, एसडीएम ने चेतावनी देकर भगाया

जुमे की नमाज के बाद लगाए जय श्रीराम के नारे, एसडीएम ने चेतावनी देकर भगाया

यूपी के बागपत जनपद में नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरोध को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने पूरे दिन मोर्चा संभाले रखा। नगर में जुमे की नमाज के दौरान भी अधिकारी गश्त करते रहे। स्वयं एसपी ने भी सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहीं जिस समय फूंस वाली मस्जिद पर जुमे की नमाज समाप्त हुई, उसी समय अनीस कुरैशी नामक एक व्यक्ति लाठी घुमाते हुए जय श्रीराम के नारे लगाते हुए वहां से निकला। इसे देखकर पुलिस चौकन्नी हो गई। तुरंत एसडीएम व सीओ ने उसे चेतावनी देकर वहां से भगाया। सीओ रामानंद कुशवाहा ने बताया कि व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार है।

जुमे की नमाज को देखते हुए नगर की फूंस वाली मस्जिद और अन्य धार्मिक स्थलों पर पुलिस प्रशासन की पैनी नजर रही। एसपी प्रताप गोपेंद्र, एसडीएम दुर्गेश मिश्र, सीओ रामानंद कुशवाहा, कोतवाली प्रभारी आरके सिंह पुलिस बल के साथ नगर में गश्त करते रहे। लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की।

एसपी ने बताया कि जनपद में पूर्ण शांति है। शहर इमाम एवं धर्मगुरुओं से बातचीत लगातार की जा रही है। अपील की जा रही है कि प्रशासन का साथ दें क्योंकि नागरिकता संशोधन अधिनियम में मुस्लिम वर्ग का कोई अहित नहीं है। नगर पालिका परिषद के चेयरमैन अमित राणा भी फूंस वाली मस्जिद पर मौजूद रहे और शांति व्यवस्था की अपील की।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे