मृतक महिला के परिजनों ने की हत्यारोपी पति को गिरफ्तार करने की मांग

मृतक महिला के परिजनों ने की हत्यारोपी पति को गिरफ्तार करने की मांग
  • सहारनपुर में पुलिस लाईन में एसएसपी से मिलने जाते मृतक महिला के परिजन।

सहारनपुर। थाना मंडी क्षेत्रांतर्गत मृतक महिला के परिजनों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र सौंपकर हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की। गौरतलब है कि 27 फरवरी को मंडी कोतवाली क्षेत्रांतर्गत प्रताप नगर स्थित एक बैंक के एटीएम में पैसे निकालने गई एक 30 महिला जाफरा परवीन को उसके पति जीशान ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था तथा मौके से फरार हो गया था।

आज मृतक महिला जाफरा परवीन के परिजन पुलिस लाइन पहुंचे जहां उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताड़ा को सौंपे प्रार्थना पत्र में बताया कि उनकी बेटी की हत्या उसके पति ने थाना मंडी क्षेत्र स्थित एटीएम में 27 फरवरी को गोली मारकर कर दी थी। उनकी बेटी पर गलत आरोप भी लगाए जा रहे हैं।

मृतक महिला के मामा वसीम ने बताया कि हमारी भांजी पढ़ी-लिखी और स्कूल में टीचर थी और जिस तरीके से उस पर लांछन लगाए जा रहे हैं। उन्होंने एसएसपी से इस मामले की सही से तहकीकात कर आरोपी को अविलम्ब गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की। एसएसपी श्री ताड़ा ने पीडि़ता के परिजनों को आश्वासन दिया कि मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसे बख्शा नहीं जाएगा और उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे