‘जनता ने हमारा 10 साल का रिकॉर्ड देखा, झूठ फैलाने वालों की हार हुई…’ लोकसभा में बोले पीएम मोदी

‘जनता ने हमारा 10 साल का रिकॉर्ड देखा, झूठ फैलाने वालों की हार हुई…’ लोकसभा में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब दे रहे हैं। इस दौरान वह विपक्ष के सवालों के जवाब दे रहे हैं। साथ ही वह विपक्षी दलों को घेरने में लगे हुए है। लोकसभा में बोलने से पहले पीएम मोदी ने आज सुबह एनडीए संसदीय दल की बैठक को भी संबोधित किया था। मंगलवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा दोनों सदनों में चल रही है।

पीएम मोदी के भाषण की प्रमुख बातें

  • पीएम मोदी ने कहा कि हम 2014 में जब पहली बार जीतकर आए थे, तो चुनाव के अभियान में भी हमने कहा था कि करप्शन के प्रति हमारा जीरो टॉलरेंस रहेगा। भ्रष्टाचार के प्रति हमारी इसी नीति के कारण देश ने हमें आशीर्वाद दिया है।
  • पीएम मोदी ने कहा कि हमने तीसरी बार जीत दर्ज की है। देश की जनता ने हमारी सरकार का 10 साक का रिकॉर्ड देखा है। लोकसभा चुनाव में झूठ बोलने वाले और फैलाने वालों की हार हुई है।
  • पीएम मोदी ने लोकसभा में बोलते हुए कहा कि सदन में नए सांसदों ने इसकी गरिमा बढ़ाई है। देश ने सफल चुनाव को पार किया है। जनता ने इस चुनाव को एक त्योहार की तरह मनाया।

लोकसभा में पहुंचे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा परिसर में पहुंच चुके हैं। अपने धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान पीएम मोदी कांग्रेस सांसद व नेता प्रतिपक्ष के सवालों का जवाब दे सकते हैं। पीएम मोदी के बोलने से पहले सदन में दिल्ली की नॉर्थ ईस्ट से सांसद मनोज तिवारी बोल रहे हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे