बुझ गया घर का इकलौता चिराग, तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कुचला, सिपाही समेत दो की मौत

बुझ गया घर का इकलौता चिराग, तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कुचला, सिपाही समेत दो की मौत

मेरठ में रोहटा थाना क्षेत्र के अरनावली गांव के पास सोमवार शाम मेरठ-बड़ौत मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार सिपाही और उनकी मामी को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी चालक बस छोड़कर फरार हो गया। गुस्साए ग्रामीणों ने बस में तोड़फोड़ का प्रयास किया। सिपाही कुमार बंटी परिवार का इकलौता था और कानपुर पुलिस लाइन में तैनात था।

सरूरपुर क्षेत्र के गांव कलीना निवासी कुमार बंटी (25) पुत्र नरेश कुमार 2016 में यूपी पुलिस में भर्ती हुआ था। वर्तमान में कानपुर पुलिस लाइन में तैनात था। सोमवार सुबह बंटी अपनी मामी रेखा (33) पत्नी सुशील कुमार निवासी मोहल्ला आजादनगर बड़ौत जिला बागपत को लेकर मेरठ डॉक्टर के पास आया था। लौटते समय अरनावली गांव के सामने तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों दूर जाकर गिरे। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इंस्पेक्टर रोहटा उपेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों घायलों को शोभापुर स्थित रीता अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

वहीं दोनों की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि सिपाही ने हेलमेट लगा रखा था। बंटी की बहन की जनवरी में शादी है। इसी के चलते वह छुट्टी आया था। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में लिया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे