देवबंद में बन रही वेब सीरीज लव का लॉकडाउन जल्द होगी रिलीज

देवबंद में बन रही वेब सीरीज लव का लॉकडाउन जल्द होगी रिलीज
  • देवबंद में बन रही वेब सिरीज लव के लॉकडाउन के पोस्टर का विमोचन करते अतिथि व कलाकार।

देवबंद [24CN] : फकीरा फिल्मस् इंटरनेशनल के बैनर तले स्थानीय कलाकारों द्वारा बनाई जा रही वेब सीरीज लव का लॉकडाउन के पोस्टर का विमोचन शुक्रवार को कार्यक्रम आयोजित कर किया गया। मानव रिश्तों पर आधारित यह वेब सिरीज जल्द ही रिलीज कर दी जाएगी।

मंगलौर मार्ग पर मानकी शिवमंदिर के निकट स्थित रेडफोर्ट एकेडमी परिसर में हुए कार्यक्रम में फिल्म के निर्देशक डा. कोमल कुमार ने बताया कि लव का लॉकडाउन के अंतर्गत जीवन में प्यार के महत्व को दर्शाया गया है। बताया गया है कि यदि प्यार में लॉकडाउन यानि ब्रेक लग जाएं तो जीवन अधूरा रह जाता है। फिर चाहे वह लड़का लड़की में प्यार हो। या फिर मां बाप और भाई बहन का प्यार। इन सभी रिश्तों के महत्व को अलग अलग सीरीज में दिखाया जाएगा। हंसी मजाक से भरपूर इन सभी सिरीज में इंस्पेक्टर बजरंग मुख्य रोल में रहेंगे।

इंस्पेक्टर बजरंग का अभिनय सोनू चौधरी कर रहे है। जबकि फिल्म में समीर अल्वी, देवेंद्र धीमान, लवकिशन, मनोज कश्यप, विपिन मराठा, शंकर, बृजपाल राजवंशी भी अभिनय करते दिखेंगे। विमोचन कार्यक्रम में दौरान फकीरा फिल्मस इंटरनेशनल के स्वामी चौधरी वीरेंद्र सिंह ने कोमल कुमार व सहायक निर्देशक मुकेश त्यागी समेत सभी कलाकारों को पुरस्कार प्रदान किए।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे