Shobhit Univeristy Gangoh

The Kapil Sharma Show: शो से गायब चल रहे चंदन प्रभाकर के लिए बोले कपिल शर्मा

 

लंबे समय बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर दर्शकों के बीच चहेता बन चुका है। हालांकि, पिछले दिनों पुलवामा अटैक पर नवजोत सिंह सिद्धू के नेगेटिव बयान की वजह से यह शो खबरों में छाया रहा, जिसमें अब उनकी जगह नजर आ रही हैं अर्चना पूरन सिंह। इन दिनों एक और वजह से यह शो चर्चा में है और वह हैं इस शो के पुराने साथी चंदन प्रभाकर।

कहा जा रहा था कि चंदन और शो मेकर्स के बीच सबकुछ ठीक नहीं, इसलिए इन दिनों वह शो में नजर नहीं आ रहे। हालांकि, चंदन ने भी सोशल साइट पर फैन्स से हुए चैट में कहा था कि शायद शो को उनकी ऐक्टिंग से फायदा न हो रहा हो, इसलिए वे उन्हें एपिसोड में नहीं रख रहे। अब कपिल शर्मा ने बताया कि शो से आखिर क्यों गायब थे चंदन।

बता दें कि कपिल के शो में चंदन हमेशा से चाय वाला के किरदार में नजर आए हैं, जो पिछले कुछ एपिसोड में नजर नहीं आए और सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ उनकी बातचीत इस बात की ओर इशारा कर रहा था कि कपिल और उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। लंबे समय से पर्दे पर साथ दिख रहे दोनों ऐक्टर्स बचपन के दोस्त भी हैं।

जब बॉम्बे टाइम्स ने चंदन से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा, ‘मैं इस बात पर अब भी कायम हूं जो मैंने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ हुई बातचीत में कहा। कई बार ऐसा संभव है कि मेकर्स आपकी ऐक्टिंग के अंदाज़ से खुश न हों। मेरे केस में मेकर्स को लगा कि मेरे डायलॉग ऑडियंस को गुदगुदा नहीं रहे, लेकिन जब आप सोशल मीडिया चेक करेंगे तो पाएंगे कि मेरे फैन्स को यह (गैरमौजूदगी) अच्छा नहीं लगा।

उन्हें वाकई मेरा काम अच्छा लगता है और शो में मैं नजर न आऊं तो वे मुझसे पूछते रहते हैं। तो ये प्रफेशनल इशू हैं और मैं उम्मीद करता हूं जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। कपिल को लेकर मेरे मन में काफी सम्मान है और पर्सनली भी हमारी अच्छी बॉन्डिंग है। वह मेरे खास दोस्त हैं और मेरे पास उनके खिलाफ जाने के लिए ऐसा कुछ भी नहीं।’

दरअसल हाल ही में महाशिवरात्रि के मौके पर चंदन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखकर अपने फॉलोअर्स को शुभकामनाएं दी थीं। चंदन की पोस्ट पर कई फैंस ने पिछले कुछ एपिसोड्स से उनके गायब रहने का कारण पूछते हुए कॉमेंट किया। एक फैन को जवाब देते हुए, चंदन कॉमेंट किया, ‘प्यार के लिए धन्यवाद। मैं जानबूझकर एपिसोड्स को मिस नहीं कर रहा हूं। शायद मेरा कैरक्टर और मेरी ऐक्टिंग से शो को फायदा नहीं हो रहा है, इसलिए वे मुझे एपिसोड में नहीं रख रहे हैं।’

ये भी पढ़े>>खत्म हुआ फैंस का इंतजार, KGF के दूसरे पार्ट की शूटिंग हुई शुरू

 
 
Tags
Top