बहराइच के पीड़ित परिजनों ने की सीएम योगी से मुलाकात, कहा- ‘मेरा सब कुछ बर्बाद हो गया’

बहराइच के पीड़ित परिजनों ने की सीएम योगी से मुलाकात, कहा- ‘मेरा सब कुछ बर्बाद हो गया’

लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच में मारे गए युवक के परिजनों से मंगलवार को लखनऊ में मुलाकात की। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि दुःख की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदनशीलता और प्रतिबद्धता से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। इस घोर निंदनीय और अक्षम्य घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

परिजन हाथ जोड़कर बोले- मेरा सब कुछ बर्बाद हो गया

रामगोपाल मिश्रा के पिता कैलाश नाथ और उनकी मां सीएम से मुलाकात के दौरान रो दिए। उन्होंने हाथ जोड़कर कहा- मेरा सब बर्बाद हो गया। इस सीएम योगी ने कहा कि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही बहराइच में दो समुदायों के बीच भड़की हिंसा में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और कई अन्य घायल हो गए थे।

सांसद ने कहा- दोषियों पर होगी कार्रवाई

स्थानीय बीजेपी सांसद सुरेश्वर सिंह ने कहा है कि गोलीबारी की जांच चल रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। हम घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे। जो अधिकारी इस घटना के लिए जिम्मेदार लग रहे थे, उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। जांच जारी है।

विपक्ष ने साधा सीएम पर निशाना

हिंसा के बाद योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली राज्य सरकार को विपक्षी दलों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। बहुजन पार्टी प्रमुख मायावती ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है और राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर उनकी पकड़ पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बिगड़ती कानून व्यवस्था चिंताजनक है। प्रशासन की मंशा और नीति पक्षपातपूर्ण नहीं होनी चाहिए, बल्कि पूरी तरह से कानून सम्मत होनी चाहिए ताकि संबंधित मामला न बिगड़े। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी सरकार की आलोचना की। उन्होंने लोगों से शांति की अपील भी की।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *