देवबंद: निकासी के लिए बनाया गया नाला भ्रष्टाचार की भेंट चढा

देवबंद: निकासी के लिए बनाया गया नाला भ्रष्टाचार की भेंट चढा
  • पहली ही बारिश में नाले की दीवार ताश के पत्तो की तरह ढही
देवबंद: वाल्मीकि बस्ती में पानी निकासी के लिए बनाया गया नाला भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। पहली ही बारिश में इसकी दीवार ताश के पत्तों की तरह ढ़ह गई। मोहल्लावासियों ने इसको लेकर रोष जताते हुए जांच कराए जाने और ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट में डाले जाने की मांग की है।
बरसाती पानी की निकासी के लिए वार्ड नंबर एक मोहल्ला वाल्मीकि बस्ती में करीब चार माह पूर्व पेट्रोल पंप के पीछे पक्के नाले का निर्माण कराया था। लेकिन ठेकेदार ने इसमें खेल कर दिया। सोमवार की सवेरे हुई पहली बारिश भी यह झेल नहीं पाया और इसकी दीवार ताश के पत्तों की तरह ध्वस्त हो गईं। जिससे पानी आबादी में घुस गया।
मोहल्लावासी कुलदीप लहरी एड., विशाल कुमार, देव, रणवीर, प्रदीप, मिन्ता, धर्मा और ओमकुमार आदि ने रोष जताते हुए कहा कि ठेकेदार ने नाला निर्माण में केवल पैसे बनाए हैं उन्हें लोगों के नफे नुकसान से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने अधिकारियों से नाले का निर्माण करने वाले ठेकेदार को काली सूची में डाले जाने और इसकी जांच कराने की मांग की है। वहीं, नगर पालिका परिषद के ईओ डॉ. धीरेद्र कुमार राय का कहना है कि जांच कराई जा रही है कि यह नाला किस कार्यदाय संस्था के तहत बना है। यदि पालिका परिषद की तरफ से इसका निर्माण हुआ है तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।
व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे