जिलाधिकारी ने बाढ से बचाव के दृष्टिगत ढमोला नदी एवं प्रभावित होने वाले क्षेत्रों में की जा रही तैयारियो के संबंध मे किया निरीक्षण

जिलाधिकारी ने बाढ से बचाव के दृष्टिगत ढमोला नदी एवं प्रभावित होने वाले क्षेत्रों में की जा रही तैयारियो के संबंध मे किया निरीक्षण
  • बाढ़ में बनाए जाने वाले राहत शिविरों को देखा
  • मशीनों द्वारा की जा रही सफाई का लिया जाएजा
  • मलबे एवं कूडे को निर्धारित स्थान पर डालने के दिए निर्देश

सहारनपुर। जिलाधिकारी श्री मनीष बंसल ने बाढ के दृष्टिगत ढमोला नदी पर चल रहे सफाई कार्यों का प्रशासनिक एवं नगर निगम के अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया। इस अवसर पर उन्होने ढमोला नदी में सिल्ट इत्यादि की सफाई के लिए लगाई गयी पॉकलेन मशीनों द्वारा किए जा रहे सफाई कार्य को भी देखा।

जिलाधिकारी ने बाढ़ के दृष्टिगत जे वी जैन कॉलेज, गॉड फील्ड कॉलेज सहित अन्य स्थलों पर बनाए जाने वाले राहत शिविरों की व्यवस्था को भी देखा तथा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। श्री मनीष बंसल ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि नदी में से जो भी मलबा और कूडा निकल रहा है उसे तत्काल ट्रालियों के माध्यम से निर्धारित स्थान पर डलवाया जाए। उन्होने ढमोला नदी के किनारे बाढ से प्रभावित होने वाले पंजाबी बाग, नुमाईश कैम्प सहित अन्य क्षेत्रों के भ्रमण के दौरान संबंधित विभागों से कहा कि सौंपे गये उत्तरदायित्वों का भली प्रकार से निर्वहन करें।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व श्री रजनीश कुमार मिश्र, अपर नगर आयुक्त श्री राजेश यादव, उपजिलाधिकारी सदर श्री युवराज सिंह, तहसीलदार सदर श्री अमित कुमार सहित संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।



विडियों समाचार