अयोध्या पर रिव्यू पटीशन का फैसला मुसलमानो के हक मे आयेगा : मुफ्ती असद कासमी

अयोध्या पर रिव्यू पटीशन का फैसला मुसलमानो के हक मे आयेगा : मुफ्ती असद कासमी
इत्तेहाद उलेमा-ए-हिन्द के उपाध्यक्ष मुफ्ती असद कासमी

देवबंद [खिलेन्द्र/डॉ शिबली]: बाबरी मस्जिद और अयोध्या फैसले को लेकर जमीयत उलेमा-ए-हिन्द द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दोबारा रिव्यू पटीशन दाखिल किये जाने को लेकर देवबंद उलेमा मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि जिस तरह से मुसलमानो के साथ में इन्साफ होना चाहिए था तमाम
सबुतो को मददेनजर रखते हुए उस तरीके से फैसला नही आया। मुफ्ती असद कासमी ने तमाम मुस्लिम तंजीमो से मुत्तहिद होकर जमीयत उलेमा ए हिन्द का साथ देने की अपील की।

इत्तेहाद उलेमा-ए-हिन्द के उपाध्यक्ष मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि जमीयत उलेमा-ए-हिन्द ने सुप्रीम कोर्ट का अबसे पहले से फैसला आया था अयोध्या मामले के बारे में उसमे जिस तरह से मुसलमानो के साथ में इसंाफ होना चाहिए था तमाम सबुतो को मददेनजर रखते हुए उस तरीके से फैसला नही आया। उसी को मददेनजर रखते हुऐ जमीयत उलेमा ए हिन्द ने दोबारा रिव्यू पटीसन दायर की है। क्योकि तमाम सबूत पेश करने के बावजूद भी और कोर्ट ने माना कि मन्दिर नही तोडा गया और मूर्ति वंहा पर रखी गई फिर भी फैसला मुसलमानो के हक में नही आया। उसी को मददेनजर रखते हुऐ जमीयत उलेमा ए हिन्द ने दोबरा रिव्यू पटीशन दायर की है तो हम तमाम ही देशवासियों से और खासकर मुस्लिम तंजीमो से अपील कर देना चाहते है कि जमीयत उलेमा-ए-हिन्द ने जो रिव्यू पटीशन डाली है इसमे तमाम ही मुत्तहिद होकर एकत्रित होकर जमीयत उलेमा ए हिन्द का साथ दें और जमीयत उलेमा ए हिन्द के कदम को मजबूत करें। हम जमीयत उलेमा ए हिन्द के इस कदम के साथ में है और उनका समर्थन करते है।

 

रिव्यू पटीशन का फैसला मुसलमानो के हक मे आयेगा – देखे वीडियों

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे