दून वैली स्कूल की क्रिकेट टीम ने प्रदर्शन कर गोल्ड मैडल जीत कर रचा इतिहास’

दून वैली स्कूल की क्रिकेट टीम ने प्रदर्शन कर गोल्ड मैडल जीत कर रचा इतिहास’
  • आई0 पी0 एस0 एफ0 महाराष्ट्र राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में किया था प्रतिभाग

देवबंद [24CN] : आई0 पी0 एस0 एफ0 महाराष्ट्र राष्ट्रीय चैम्पियनशिप 2022-23 में दून वैली स्कूल की क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन कर करते हुऐ गोल्ड मैडल और वाॅलीबाॅल की अण्डर-19 टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर ब्रान्ज मैडल जीत कर स्कूल और क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

महाराष्ट्र में यवतमाल नेहरू स्टेडियम आई0 पी0 एस0 एफ0 चैम्पियनशिप 2022-23 की चार दिवसीय ’खेल-कूद ’ प्रतियोगिता में दून वैली पब्लिक स्कूल की क्रिकेट टीम ने कोच मि0 तनवीर के नेतृत्व में अभिनव शर्मा, बलराम, रितेश, वंश, शौर्य, सरवर, अथर्व, उमेर, तलहा, सक्षम के शानदार प्रदर्शन की बदौलत सेमी फाइनल में राजस्थान को हराकर फाइनल में तमिलनाडु़ को 10 विकेट से परास्त कर चैम्पियनशिप अपने नाम कर ली। मैच में अथर्व को मैन आॅफ द मैच तथा सरबर को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज चुना गया।

इस चैम्पियनशिप की वाॅलीबाॅल स्पर्धा में द स्कूल की अण्डर-19 की वंश पंवार, अक्षित, वंश राणा, सूर्यांश, हर्षवर्धन, देव, सारांश, और युवराज जैसे खिलाड़ियों से सुसज्जित टीम ने कोच मि0 नितिन कुमार के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन कर ब्रांज मैडल अपने नाम कर लिया। ज्ञात हो कि वाॅलीबाॅल टीम का मुकाबला देश के आठ महाराष्ट्र, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, तमिलनाडु, आन्ध्रा और उत्तर प्रदेश, प्रदेशों से था। शुक्रवार को टीमों के वापस आने पर स्कूल में सभी खिलाड़ियों का शानदार स्वागत कर उनका मुुँह मीठा कराया गया।

इस अवसर पर स्कूल के चैयरमैन राजकिशोर गुप्ता एवं प्रधानाचार्या सीमा शर्मा ने खिलाड़ियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि स्कूल में शिक्षा के अतिरिक्त बच्चों के सर्वांगीण विकास हेतु स्कूल कृत संकल्पित रहता है। कहा कि भविष्य में खेलों एवं अन्य गतिविधियों के लिए विभिन्न सुविधाएं और व्यवस्थाओं को और बेहतर किया जाएगा ताकि हमारे बच्चे स्कूल और नगर का नाम रोशन कर सके। इस अवसर पर उप-प्रधानाचार्या अंजली आनंद एवं ब्रांच हेड अर्चना शर्मा के साथ सीनियर स्टाफ मौजूद रहा।


विडियों समाचार