दिल्ली में 1990 के दशक के मुंबई अंडरवर्ल्ड जैसा माहौल: सीएम आतिशी की चिंता

दिल्ली में 1990 के दशक के मुंबई अंडरवर्ल्ड जैसा माहौल: सीएम आतिशी की चिंता

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में आज सुबह हुए एक धमाके ने हड़कंप मचा दिया। यह धमाका सीआरपीएफ स्कूल के पास हुआ, जिसके बाद जांच एजेंसियां मौके पर पहुंच गई हैं और हर पहलू की जांच की जा रही है। इस घटना के बाद दिल्ली की राजनीति भी गर्म हो गई है। दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस धमाके पर चिंता जताई है, जिसमें उन्होंने कहा कि दिल्ली का माहौल आज 1990 के दशक के मुंबई अंडरवर्ल्ड जैसा हो गया है।

सीएम आतिशी ने एक्स पर अपनी पोस्ट में लिखा, “रोहिणी स्थित एक स्कूल के बाहर बम ब्लास्ट की घटना दिल्ली की असुरक्षित स्थिति को उजागर कर रही है। दिल्ली में कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी भाजपा की केंद्रीय सरकार के पास है, लेकिन वे अपने काम को छोड़कर दिल्ली की चुनी हुई सरकार के कामों में रुकावट डालने में लगे हैं। यही कारण है कि आज दिल्ली में सरेआम गोलियां चल रही हैं, गैंगस्टर वसूली कर रहे हैं और अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। भाजपा के पास न तो काम करने की इच्छाशक्ति है और न ही क्षमता। अगर गलती से भी दिल्लीवासियों ने उन्हें सरकार की जिम्मेदारी सौंप दी, तो यह स्कूल, अस्पताल, बिजली और पानी की भी वही स्थिति कर देंगे जो आज दिल्ली की कानून व्यवस्था की है।”

धमाका सुबह हुआ

धमाके की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस ने विस्फोटक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसे जल्द ही स्पेशल सेल को सौंपा जाएगा। फिलहाल, स्पेशल सेल, एनआईए, सीआरपीएफ, एफएसएल और एनएसजी के दल मौके पर धमाके की जांच कर रहे हैं। पूरे इलाके को सील कर दिया गया है, और यहां के सीसीटीवी फुटेज की छानबीन की जा रही है ताकि बम लगाने वाले को पहचाना जा सके। सभी पहलुओं से मामले की जांच जारी है।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *