डोडा से दबोचा गया आतंकियों का मददगार शौकत अली, कई दिनों तक दी थी पनाह, पाकिस्तान करवाई थी बात

डोडा से दबोचा गया आतंकियों का मददगार शौकत अली, कई दिनों तक दी थी पनाह, पाकिस्तान करवाई थी बात

डोडा: जम्मू-कश्मीर में डोडा जिले के वन क्षेत्र में आतंकियों की ताजा हरकतों के बाद सुरक्षाबल मुस्तैदी के साथ आतंकियों की तलाश में लगे हुए हैं। सुरक्षाबलों ने 4 सैन्यकर्मियों की जान लेने वाले आतंकियों की तलाश में अपना सर्च ऑपरेशन पांचवें दिन भी जारी रखा है। इस बीच डोडा से आतंकियों के एक मददगार को दबोच लिया गया है जिसने आतंकियों को कई सुविधाएं उपलब्ध कराई थीं। शौकत अली नाम के इस शख्स पर आरोप है कि उसने सोमवार को हुई मुठभेड़ से पहले आतंकियों को कई दिन तक पनाह दी थी और इंटरनेट मुहैया कराया था।

वाई-फाई के जरिए पाकिस्तान करवाई थी बात

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शौकत ने अपने घर के वाई-फाई के जरिए आतंकियों से पाकिस्तान में उनके आकाओं से बात करवाई थी। इस पूरे ऑपरेशन में शौकत का पकड़ा जाना एक बड़ी कामयाबी है क्योंकि आतंकी अभी तक फरार हैं। डोडा में सेना के काफिले पर आतंकवादी हमले के बाद सेना ने आज पांचवे दिन भी से इस पूरे इलाके को घेरा हुआ है। आतंकवादियों के सफाए के लिए 170 किलोमीटर के इलाके में सेना के दो हजार जवानों ने घेरा डाल रखा है और चप्पे-चप्पे की तलाशी ली जा रही है।

‘बहुत जल्द आतंकियों को मार गिराया जाएगा’

बता दें कि इस ऑपरेशन में BSF और जम्मू कश्मीर पुलिस की भी मदद ली जा रही है। हैलीकॉप्टर्स और ड्रोन्स की मदद से घने जंगलों में आतंकवादियों को खोजा जा रहा है। डोडा किश्तवाड़ रामबन रेंज के DIG श्रीधर पाटिल ने कहा कि सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस का स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप मिलकर आतंकवादियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब तक 2 बार आतंकियों के साथ एनकाउंटर हो चुका है और सिक्योरिटी फोर्सेस आतंकियों के बेहद करीब है। DIG ने कहा कि बहुत जल्द इन्हें मार गिराया जाएगा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे