पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यालय और विधायक के दफ्तर पर हमला, पथराव और तोड़फोड़ के बाद इलाके में तनाव

पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यालय और विधायक के दफ्तर पर हमला, पथराव और तोड़फोड़ के बाद इलाके में तनाव

पश्चिम बंगाल में मतगणना के दो दिन बाद भी कुछ जगहों पर राजनीतिक हिंसक घंटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला है दुर्गापुर और बर्धमान का, जहां पर टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के भिड़ने की घटनाएं सामने आई हैं। जानकारी के अनुसार, बर्धमान में बीजेपी जिला कार्यालय पर  कथित तौर पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया। भाजपा का आरोप है कि आज बड़ी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यालय पर लाठी डंडों और पत्थर के साथ हमला किया।

बीजेपी के तीन कार्यकर्ता घायल

इस दौरान भाजपा कार्यालय पर पत्थरबाज़ी करने के  साथ ही साथ बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। यही नहीं इस हमले में  तीन भाजपा कर्मी घायल भी बताए जा रहे हैं।  घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी मौक़े पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहे हैं। घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल है।

विधायक के कार्यालय पर भी हमला

वहीं, दुर्गापुर में गुरुवार सुबह बीजेपी विधायक के पार्टी दफ्तर में तोड़फोड़ की ताजा शिकायतें आईं। दुर्गापुर इस्पात नगर में आर्टिलरी रोड पर विधायक के कार्यालय में कथित तौर पर तोड़फोड़ की गई और साथ ही लूटपाट भी की गई। दुर्गापुर पश्चिम के विधायक लक्ष्मण घरुई ने आरोप लगाया कि चुनाव जीतने के बाद से तृणमूल समर्थित बदमाश उनके विभिन्न कार्यकर्ताओं पर अत्याचार कर रहे हैं।  उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि विधायक के पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ की गई और कई मूल्यवान दस्तावेज लूट लिए गए।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे