मुजफ्फरनगर में दस नए कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने से हड़कंप, महिला और दो मासूम बच्चे भी शामिल

मुजफ्फरनगर में मंगलवार को आई 58 सैंपलों की जांच रिपोर्ट में 10 कोरोना पाॅजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। इनमें छह पुरकाजी  और चार केस खतौली के हैं।

सीएमओ डॉ. प्रवीण कुमार चोपड़ा ने बताया कि पुरकाजी में मिले सभी छह लोग जमातियों के संपर्क में आए थे, जबकि खतौली में एक जमाती मिला है। बाकी तीन में एक महिला और दो मासूम बच्चे शामिल हैं। जनपद में अब टोटल मामले 17 हो गए हैं जिनमें 6 जमाती शामिल है।

एक साथ 10 पॉजिटिव केस आने से प्रशासन में हड़कंप मचा है, वही लोगों में भी दहशत का माहौल है। जहां कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वह  खतौली और पुरकाजी कस्बे हैं ,जो पहले से ही हॉटस्पॉट क्षेत्र में शामिल हैं।

एडीएम प्रशासन अमित सिंह ने बताया कि मंगलवार को 58 जांच रिपोर्ट आई, इनमें से 10 पॉजिटिव केस मिले हैं, जो छह पुरकाजी में और चार खतौली में है।
हालांकि पुरकाजी के तीन लोगों की जांच सस्पेक्टेड दर्शाई गई है ,फिर भी हम उन्हें कोरोना केस  मानते हुए उन्हें कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करा रहे हैं। इन तीनों की जांच फिर से भेजी जाएगी।

सीएमओ डॉ. प्रवीण कुमार चोपड़ा ने बताया कि खतौली में जो केस सामने आए हैं। उन चार में एक जमाती के अलावा एक महिला उसकी उसका 2 साल का पोता और 4 साल की पोती भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं ,जबकि परिवार के तीन परिजनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

संबंधित हॉटस्पॉट क्षेत्र फिर से सील कराकर सैनिटाइज कराया जा रहा है परिजनों के संपर्क में आए लोगों की जानकारी हासिल कर उन्हें क्वारंटीन कराया जाएगा।

 


विडियों समाचार