टीम इंडिया की ये चाल पाकिस्तान को करेगी चित्त, बाबर रह जाएंगे देखते!

टीम इंडिया की ये चाल पाकिस्तान को करेगी चित्त, बाबर रह जाएंगे देखते!

दिल्ली: एशिया कप का कार्यक्रम कल जारी कर दिया गया है. और इसी के साथ अब फैंस का इंतजार पूरा होने जा रहा है. सभी फैंस भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. एशिया कप 2023 30 अगस्त से शुरू होगा, वहीं टीम इंडिया पाकिस्तान के साथ 2 अगस्त को कैडी के मैदान पर भिड़ेगी. मुकाबला कांटेदार होने की उम्मीद है, क्योंकि दोनो ही देश किसी भी हालत में जीत से कम में राजी नहीं होंगे. हालांकि एक चाल ऐसी भारत इस्तेमाल कर सकता है जिसके बाद से पाकिस्तान चारों खाने चित्त हो जाएगा.

ये प्लान अपना सकते हैं कप्तान रोहित

कप्तान रोहित की बात करें तो एक प्लान को अपनाकर पाकिस्तान को आसानी से मात दे सकते हैं. और वो है कि शुरुआती 15 ओवर में बल्लेबाजी के दौरान कोई भी विकेट नहीं खोना है. एक आंकड़े के बारे में आपको बताते हैं, दरअसल अगर भारतीय ओपनर पाकिस्तान के खिलाफ 15 ओवर तक विकेट नहीं गवांते हैं तो 90 फीसदी से ज्यादा टीम इंडिया मुकाबले जीतने में सफल रहती है.

रोहित और गिल के ऊपर होगी जिम्मेदारी

इसलिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल के ऊपर जिम्मेदारी होगी कि लंबे समय के लिए क्रीज पर टिका जाए. एशिया कप 2023 वनडे फॉर्मेट में हैं तो टीम को प्लान भी आगे के लिए बनाने होंगे. अगर टीम इंडिया पाकिस्तान को एक बड़ा टारगेट देने में सफल हो जाती है तो फिर जीत लगभग पक्की ही मानिए. पिछले कई समय में पाकिस्तान आखिर में आकर मैच को गवां रही है. हालांकि एक बात ये भी है कि पाकिस्तान ने पिछले कई मैचों में प्रेशर को अच्छे से झेला है. पुरानी टीम के जैसे कई गलतियों से बचा गया है. इसलिए टीम इंडिया के लिए थोड़ी सी मुश्किल हो सकती है. पर दोनो ही टीमो के लिए मैदान की कंडीशन भी अलग रहेंगी.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे