अध्यापक पर अपने ही कालेज की छात्रों के साथ दुष्कर्म करने का आरोप

  •  सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर कई माह तक बनाता रहा हवस का शिकार

देवबंद [24CN] : एक अध्यापक पर अपने ही कालेज की बीए की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पीडिता का आरोप यह भी है कि अध्यापक ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर अध्यापक पिछले कई माह से उसे हवस का शिकार बना रहा है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती उत्तराखंड के झबरेड़ा स्थित कालेज में पढ़ती है। शुक्रवार को युवती परिजन और भीम आर्मी के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष दीपक बौद्ध व कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली पहुंची। जहां उसने पुलिस को बताया कि कालेज में पढ़ाने वाले एक अध्यापक ने उसे धोखे से अपने घर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। जिसके चलते वह बेहोशी की हालत में पहुंच गई। जिसके बाद अध्यापक ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

आरोप है कि अध्यापक ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई तथा धमकी दी कि यदि उसने किसी को इस बारे में कुछ बताया तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। युवती के परिजनों के मुताबिक अध्यापक इसका फायदा उठाकर पिछले कई माह से उसका यौन शोषण करता आ रहा है। मानसिक व शारीरिक रुप से त्रस्त होने पर उसने परिजनों को इस संबंध में बताया। युवती की तरफ से अध्यापक के खिलाफ तहरीर दी गई है। वहीं, पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच शुरु कर दी गई है। युवती का मेडिकल भी कराया जा रहा है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे