सुशांत खुदकुशी मामलाः महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा, बॉलिवुड में दुश्मनी के एंगल पर भी होगी जांच

सुशांत खुदकुशी मामलाः महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा, बॉलिवुड में दुश्मनी के एंगल पर भी होगी जांच

मुंबई सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थिति अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सोमवार को व‍िले पार्ले स्‍थित श्‍‍मशान घाट पर परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं, इस मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बड़ा बयान दिया है।

फिल्म इंडस्ट्री में बिजनस राइवलरी पर भी होगी जांच

अनिल देशमुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा, ‘ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साबित हो गया है कि उन्होंने आत्महत्या की है। मीडिया में यह बातें सामने आ रही हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में बिजनस राइवलरी के कारण सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है, इस एंगल की भी जांच पुलिस विभाग करेगा।’

कंगना रनौत ने बताया प्लान्ड मर्डर
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर तमाम सिलेब्स के बयान सामने आ रहे हैं। वहीं, इस मामले में फिल्म इंडस्ट्री पर कंगना रनौत का गुस्सा फूटा है। उन्होंने यहां तक कहा कि ये कोई सुइसाइड नहीं बल्कि एक प्लान्ड मर्डर है।

Sushant Singh Rajput की मौत पर Kangana Ranaut बोलीं, सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ

Sushant Singh Rajput की मौत पर Kangana Ranaut बोलीं, सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को कहा अलविदा, खुदकुशी कर सुशांत ने छोड़ दी दुनिया। बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इसके बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। सुशांत सिंह राजपूत जैसे ऐक्टर की अचानक से आत्महत्या करने की खबर को लोग पचा नहीं पा रहे थे। इसके बाद तमाम सिलेब्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अब ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस पर रिऐक्शन दिया है। आखिर क्वीन कंगना का सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर क्या कुछ कहना है। आइए देखते हैं।

बहन बोली- कोई आर्थिक तंगी नहीं थी
सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने बताया था कि भाई छह महीने से डिप्रेशन के मरीज थे। उनका इलाज चल रहा था। लेकिन बीते कुछ दिनों से उन्‍होंने दवा लेना बंद कर द‍िया था। बहन ने यह भी बताया कि 4-5 दिन पहले ही उनकी भाई से बात हुई थी और उन्होंने बताया था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। सुशांत की बहन ने उन आशंकाओं को भी खारिज किया, जिसमें कहा गया कि सुशांत आर्थ‍िक तंगी से जूझ रहे थे।

Sushant Singh Rajput Funeral: पंचतत्व में विलीन हो गए सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput Funeral: पंचतत्व में विलीन हो गए सुशांत सिंह राजपूतपंचतत्व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत, पीछे छोड़ गए कई सवाल। सुशांत सिंह राजपूत का शरीर पंचतत्व में विलीन हो चुका है। उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवार के साथ-साथ बॉलिवुड के कुछ सिलेब्रिटीज़ भी वहां मौजूद थे, जिसमें रिया चक्रवर्ती, कृति सैनन, विवेक ओबेरॉय जैसे सितारे शामिल हैं। विले पार्ले के सेवा समाज श्‍मशान घाट पर उन्हें अंतिम विदाई दी गई। इस बीच बारिश भी तेज हो गई मानो प्रकृति भी अपने आंसू बहा रही हो। चारों तरफ काले घने बादल छाए दिखे और वहां आसपास फैन्स की भीड़ देखने को मिली। बारिश के कारण श्‍मशान के बाहर सड़क पर काफी जाम लगा हुआ था। तेज बारिश की वजह से पुलिस छाता लेकर मौके पर तैनात दिखीं और वहां पहले से मौजूद दो गाड़ियों के अलावा पुलिस की दो और गाड़‍ियां नज़र आईं। पुलिस फैन्‍स को अंदर जाने से रोकती हुई दिखी। अपने इस चहेते कलाकार को अंतिम विदाई देने के लिए टीवी इंडस्‍ट्री के कई कलाकार भी श्‍मशान पहुंचे।

 


विडियों समाचार