शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में दो दिवसीय हैकथॉन का सफल समापन

शोभित विश्वविद्यालय गंगोह में दो दिवसीय हैकथॉन का सफल समापन
कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग विभाग द्वारा दो दिवसीय हैकथॉन इवेंट का आयोजन

गंगोह: शोभित विश्वविद्यालय गंगोह के कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग विभाग द्वारा आयोजित दो दिवसीय हैकथॉन “स्मार्ट इंडिया हैकथॉन” का समापन 12 सितंबर 2024 को सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। इस हैकथॉन में बी.टेक के छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और प्रतिदिन 8 घंटे तक कोडिंग के माध्यम से दी गई समस्याओं के समाधान पर काम किया।

समारोह के विशिष्ट अतिथियों में विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. (डॉ.) महिपाल सिंह, प्रो. (डॉ.) तरुण कुमार शर्मा और ई.एक्स.एल. टेक्नोलॉजीज से मिस मनीषा शामिल रहे। कुलपति प्रो. (डॉ.) रणजीत सिंह ने आयोजकों को अपने शुभकामना संदेश भेजे और छात्रों की मेहनत और नवीन तकनीकों में उनकी रुचि की सराहना की।

कुलसचिव प्रो. (डॉ.) महिपाल सिंह ने छात्रों और आयोजकों को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के आयोजनों से छात्र नई तकनीकों से परिचित होते हैं और समाज के विकास में अपना योगदान देते हैं। इस अवसर पर अन्य प्रमुख शिक्षकों में प्रो. (डॉ.) वरुण बंसल, डॉ. सूर्यकान्त पाठक, नितिन कुमार, कुलदीप चौहान और अन्य शिक्षकगण भी उपस्थित थे।

यह आयोजन छात्रों को तकनीकी क्षेत्र में अपनी क्षमताओं को निखारने और वास्तविक जीवन की समस्याओं को हल करने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से आयोजित किया गया था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे