मेरठ: जमीन के विवाद में संघर्ष, दो पक्षों के बीच जमकर हुआ पथराव, सात लोग घायल

मेरठ: जमीन के विवाद में संघर्ष, दो पक्षों के बीच जमकर हुआ पथराव, सात लोग घायल

मेरठ जनपद में खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव नरहाड़ा में प्लाट पर कब्जा करने के विवाद में शनिवार को दो पक्षों में कहासुनी के बाद संघर्ष हो गया। इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव भी हुआ। जिसमें दोनों पक्षों के सात लोग घायल हो गए। वहीं, पथराव व संघर्ष का वीडियो भी वायरल हो रहा है। प्लाट विवाद का मामला पहले से ही कोर्ट में विचाराधीन है।

गांव नरहाड़ा में दीपचंद व छुट्टन दोनों पक्ष के परिवार रह रहे हैं। ग्रामीणों के अनुसार, गांव में ही एक प्लाट को लेकर दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद चला आ रहा है। इसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में कई बार कहासुनी भी हो चुकी है। उक्त जमीन को लेकर मामला न्यायालय में भी विचाराधीन है।

छुट्टन पक्ष का कहना है कि प्लाट उनका है और उनके पास जमीन के सभी कागजात भी हैं। वहीं शनिवार सुबह के समय दीपचंद पक्ष के लोगों ने प्लाट पर कब्जा करने का प्रयास किया, जिसका छुट्टन पक्ष ने विरोध किया। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच पहले कहासुनी हुई और उसके बाद जमकर लाठी-डंडे चले। बाद में दोनों पक्षों में जमकर पथराव भी हुआ। जिसमें दीपचंद पक्ष के चंद्रभान पुत्र दीपचंद, कमल व जितेंद्र पुत्र चंद्रभान व दूसरे पक्ष के मुकेश व राजू पुत्र छुट्टन, राहुल व सचिन पुत्र हरिओम सभी लोग घायल हो गए। इस मामले में लाठी-डंडे व पथराव का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे