सत्येंद्र जैन की रिहाई पर बयान: “आतिशी जी, अब आपको भी जेल जाना पड़ेगा!”

सत्येंद्र जैन की रिहाई पर बयान: “आतिशी जी, अब आपको भी जेल जाना पड़ेगा!”

New Delhi : आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की अदालत से जमानत मिलने के बाद शुक्रवार को तिहाड़ जेल से बाहर आए। बाहर आते ही उन्होंने चौंकाने वाला बयान दिया: “आतिशी जी, अब आपको भी जेल जाना पड़ेगा। हम अन्याय के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।” जैन ने आरोप लगाया कि उन्हें और अन्य ‘AAP’ नेताओं को जानबूझकर फंसाया गया है ताकि केजरीवाल सरकार की महत्वपूर्ण योजनाएं, जैसे मोहल्ला क्लीनिक और यमुना सफाई परियोजना, ठप हो जाएं।

जेल से रिहा होने के तुरंत बाद सत्येंद्र जैन ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने उनकी रिहाई को “खुशी का क्षण” बताया और कहा, “हमारा हीरो वापस आ गया है।”

जैन का आरोप: केजरीवाल को बदनाम करने की साजिश

सत्येंद्र जैन ने अपने बयान में कहा कि उनकी गिरफ्तारी का मकसद केजरीवाल को बदनाम करना और आम आदमी पार्टी के नेताओं को राजनीति से बाहर रखना था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को इसी उद्देश्य से गिरफ्तार किया गया था।

गौरतलब है कि मार्च 2022 में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में गिरफ्तार किया था। अदालत ने शुक्रवार को जमानत देते समय ‘सुनवाई में देरी’ और ‘लंबे समय तक जेल में रहने’ का हवाला दिया।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *