मेरठ: क्राइम ब्रांच कार्यालय के सामने पत्रकार से लूटपाट, एसएसपी ने चौकी प्रभारी समेत तीन को किया निलंबित

लॉकडाउन के चलते मेरठ में पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर पहरा लगा रखा है। बुधवार रात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर खुली चुनौती दी है। सिविल लाइन के पॉश इलाके विक्टोरिया के पास क्राइम ब्रांच कार्यालय के सामने बदमाशों ने पत्रकार के साथ लूट की। बदमाशों ने पिस्टल के बल पर इस वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है।

सिविल लाइन थानाक्षेत्र में सिटी हलचल के रिपोर्टर केके शर्मा बुधवार रात अपने साथी के साथ घर लौट रहे थे। घर से थोड़ी दूर केके शर्मा अपने साथी की बाइक से नीचे उतरे और उसे लौट जाने को कहा। तभी क्राइम ब्रांच ऑफिस के सामने तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। पत्रकार की कनपटी पर एक तरफ पिस्टल और दूसरी तरफ से तमंचा लगा दिया। बदमाश मोबाइल और कुछ नकदी छीनकर गोली मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद फैंटम पुलिस मौके पर पहुंची। केके शर्मा ने पुलिस से बदमाशों का पीछा करने को कहा। पुलिसकर्मी बदमाशों का पीछा करने की बजाय वापस लौट गए। शर्मा ने पुलिस कंट्रोल रूम, एसपी सिटी, एसएसपी और आईजी को फोन किया। उसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस की नींद टूटी।

एसपी सिटी और सीओ सिविल लाइन मौके पर पहुंचे और देर रात तक मामले की जांच पड़ताल करते रहे। पत्रकार के साथ लूटपाट की वारदात की सूचना पर उनके परिवार के लोग और कई पत्रकार मौके पर पहुंच गए। मीडियाकर्मियों ने पुलिस के खराब रवैये पर नाराजगी जताई। एसएसपी अजय कुमार साहनी का कहना कि पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच बैठा दी गई है। बदमाशों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखी जा रही है।


विडियों समाचार