इमरान मसूद की अगुवाई में एसएसपी से मिला सपा का प्रतिनिधिमंडल

सहारनपुर [24CN]। समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व विधायक इमरान मसूद के नेतृत्व में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर से मुलाकात कर जिला प्रशासन द्वारा गिरफ्तार किए गए लोगों के ऊपर एनएसए की कार्रवाई न किए जाने की मांग की।

एसएसपी से मुलाकात के बाद पुलिस लाईन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए पूर्व विधायक इमरान मसूद ने कहा कि जिसने कितनी गलत की है, उतनी ही सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने बताया कि उन्होंने प्रशासन द्वारा गिरफ्तार किए लोगों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई न किए जाने के सम्बंध में भी एसएसपी से बात की है। उन्होंने कहा कि बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण घटना सहारनपुर में हुई जो निंदनीय है। उन्होंने कहा कि जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन जायज नहीं था।

अगर प्रदर्शन करना ही था तो उसका समय निर्धारित कर प्रदर्शन करते तथा इसके लिए अनुमति लेनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि मस्जिदों से बाहर निकलकर प्रदर्शन करना उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि महानगर के अमन और विकास को बचाने के लिए यदि हमें अपनी जान देनी पड़ी तो हम पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने एसएसपी से इस मामले में लोगों पर एनएसए व संगीन धाराओं में कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में तारिक सिद्दीकी, बिलाल सहारनपुरी, मौहम्मद आजम शाह, मुस्तकीम राणा आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे