सपा प्रतिनिधिमंडल ने बवाल के मृतकों के परिजनों को दिए 5-5 लाख के चेक, रामगोविंद का भाजपा पर हमला

सपा प्रतिनिधिमंडल ने बवाल के मृतकों के परिजनों को दिए 5-5 लाख के चेक, रामगोविंद का भाजपा पर हमला

सपा के नौ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल सोमवार को मेरठ पहुंचकर उपद्रव में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी। प्रतिनिधिमंडल में यूपी विधानसभा में नेता विरोधी दल, राम गोविंद चौधरी, सांसद जावेद अली खां, पूर्व विधायक शाहिद मंजूर, एमएलसी जितेंद्र यादव, विधायक रफीक अंसारी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व्यापार सभा गोपाल अग्रवाल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष छात्र सभा अतुल प्रधान, सपा केराष्ट्रीय सचिव आकिल मुर्तजा और पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद शामिल रहे।

ये सभी लोग रशीदनगर, अहमदनगर, गुलजार-ए-इब्राहिम, भूमिया का पुल और अहमदनगर गली नंबर नौ और ताला फैक्ट्री में जाकर बवाल के मृतकों के परिजनों से मिले। सपा नेता राजपाल सिंह ने बताया कि पांचों मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख के चेक दिए गए।

विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी सोमवार सुबह प्रतिनिधिमंडल के साथ मेरठ पहुंचे और शहर विधायक के आवास पर मीडिया से रुबरू हुए। इसके बाद सपा प्रतिनिधिमंडल सपा नेता आदिल चौधरी के आवास पर पहुंचा जहां बवाल के मृतकों को चेक बांटे। यहां उन्होंने मृतक आसिफ के पिता को पांच लाख का चेक दिया, जबकि अलीम की मां और पत्नी को 2.5  2.5 लाख के चेक सौंपे।

नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उपद्रव में पुलिस ने सीधे गोली चलाई है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा यह बवाल करा रही है। लोगों को शांति पूर्वक आंदोलन नहीं करने दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को चोरी-छुपे नहीं प्रशासन से अनुमति लेकर आना चाहिए था। हम प्रशासन से अनुमति लेकर आए हैं। सपा की सरकार आई तो मृतकों के परिजनों को पेंशन भी दी जा सकती है। यह शहीद की तरह है। भाजपा, आरएसएस और पुलिस आंदोलन खराब करने के लिए बवाल कर रही है। जररूत पड़ी तो सपा आगे भी मदद करती रहेगी।


विडियों समाचार