कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक से पहले बोलीं सोनिया गांधी, सम्मान के साथ विकास के लिए नया अध्याय लिखेंगी

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक से पहले बोलीं सोनिया गांधी, सम्मान के साथ विकास के लिए नया अध्याय लिखेंगी

नई दिल्ली: कांग्रेस वर्किंग कमेटी की हैदराबाद में होने वाली बैठक को लेकर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बड़ा बयान दिया. इस बयान में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तेलंगाना और देश के लोगों के सम्मान की सुरक्षा को लेकर नया अध्याय लिखने को पूरी तरह से तैयार है. इस पोस्ट को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने एक्स पर पोस्ट किया है. सोनिया गांधी ने अपने संदेश में कहा कि उनकी पार्टी हमेशा से तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं के साथ रही है. कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष के अनुसार, हमने पूर्व में तेलंगाना के लोगों से खास वादा किया था. इसे हमने पूरा किया है.

कांग्रेस पार्टी हर बार की तरह तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं के साथ है. राज्य को प्रगति और समृद्धि के नए युग की ओर ले जाने का वक्त आ गया है. कांग्रेस कार्य समिति तेलंगाना और हमारे देश के सभी लोगों को लेकर सम्मान के साथ विकास का नया अध्याय लिखने वाली है.

भविष्य को मजबूत करने के लिए रास्ता तय करेगी

सीडब्लयूसी मीटिंग से पहले खरगे का कहना है कि कांग्रेस अपनी राजनीतिक फिलॉसफी के अनुसार पार्टी की जीत की ओर ले जाएगी. सीडब्लयूसी इसके तहत नीति तैयार करने वाली है. उन्होंने कहा, सीडब्लयूसी की नीति के तहत पार्टी जीत की ओर बढ़ेगी. देश के लोगों का भविष्य को मजबूत करने के लिए रास्ता तय करेगी. उन्होंने कहा, कांग्रेस ने हमारे राष्ट्र में लोकतंत्र, सामाजिक न्याय, प्रगति के साथ समानता पर संघर्ष किया है. खरगे के अनुसार, वे राष्ट्रीय अखंडता और विविधता में एकता के लिए अंत तक अपनी लड़ाई को जारी रखेगे.

गौरतलब है ​कि तेलंगाना में 2024 के आरंभ में ही चुनाव होने हैं. इस लिहाज से सभी राजनीति पार्टियां अब सक्रिय हो चुकी है. चुनाव जीतने को लेकर सभी अपनी रणनीति तैयार कर रही हैं. इसे लेकर शनिवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक जारी है.


विडियों समाचार