….तो उनके खिलाफ की जाएगी कठोर कार्रवाई: एसडीएम

….तो उनके खिलाफ की जाएगी कठोर कार्रवाई: एसडीएम
  • सहारनपुर में रामपुर मनिहारान की एसडीएम को प्रार्थना पत्र सौंपता पैलेस का स्वामी।

रामपुर मनिहारान। कस्बा नानौता के एक पैलेस में क्षत्रिय महापंचायत के आयोजन की सोशल मीडिया पर चल रहे मैसेज को लेकर जिला प्रशासन में हड़कम्प मचा रहा। उधर पैलेस के स्वामी ने उपजिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उनके पैलेस में इस तरह के कार्यक्रम की उनके पास कोई सूचना नहीं है।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर कस्बा नानौता के राजवाड़ पैलेस में क्षत्रिय महापंचायत के आयोजन का मैसेज वायरल होने की जानकारी मिलने पर जिला प्रशासन में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में तहसील प्रशासन द्वारा राजवाड़ पैलेस के स्वामी से सम्पर्क साधा गया। इस पर तहसील में पहुंचे राजवाड़ पैलेस के स्वामी गांव खुडाना निवासी रणवीर सिंह ने उपजिलाधिकारी को बताया कि राजवाड़ उनका निजी फार्म है जहां क्षत्रिय महापंचायत का आयोजन होने के सम्बंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने बताया कि उनके पास इस तरह की कोई सूचना नहीं है। इस पर एसडीएम रामपुर मनिहारान संगीता राघव ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर सम्बंधित से वार्ता की।

उपजिलाधिकारी ने बताया कि कांवड़ यात्रा जारी है और जनपद में धारा-144 लागू है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे इस तरह के किसी भी कार्यक्रम में भागीदारी न करें तथा अपने परिजनों को भी रोकें। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि इसके बावजूद भी यदि कोई महापंचायत में जाने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे