‘…तो कांग्रेस लोकसभा की 240 सीटें जीतती’, दौसा के सांसद ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप

‘…तो कांग्रेस लोकसभा की 240 सीटें जीतती’, दौसा के सांसद ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप

दौसा: कांग्रेस सांसद मुरारी लाल मीणा ने सत्ताधारी दल भारती जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर बीजेपी ने मीडिया और पैसे का दुरुपयोग नहीं किया होता तो कांग्रेस 240 सीटें जीतती। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी ने 543 में से 240 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी जबकि कांग्रेस सिर्फ 99 सीटों पर सिमट गई थी। लोकसभा चुनावों के नतीजे सामने आने के बाद BJP के नेतृत्व वाले NDA को पूर्ण बहुमत मिला और केंद्र में गठबंधन की सरकार बनी। वहीं, कांग्रेस के नेतृत्व वाला INDI अलायंस बहुमत से काफी पीछे रह गया था।

बीजेपी पर मीणा ने बोला तीखा हमला

राजस्थान की दौसा लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद मुरारी लाल मीणा ने भारतीय जनता पार्टी पर मीडिया और पैसे का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अगर सत्ताधारी पार्टी चुनाव में मीडिया और पैसे का दुरुपयोग नहीं करती और कांग्रेस के खातों को सीज नहीं करती तो हम 240 सीटों पर जीत दर्ज करते। दौसा में सोमवार को अपने सांसद कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कांग्रेस नेता मुरारी लाल मीणा ने बीजेपी पर तमाम गंभीर आरोप लगाते हुए तीखा हमला बोला। बता दें कि 20 जुलाई को दौसा सांसद मुरारी लाल मीणा का जन्मदिन है और इसी कड़ी में उनके समर्थक वृक्षारोपण भी कर रहे हैं।

 

 

दौसा से 2 लाख वोटों से जीते मीणा

सांसद कार्यालय के उद्घाटन में मुरारी लाल ने कहा कि मेरा सांसद जनसुनवाई कार्यक्रम सप्ताह में एक दिन रहेगा, जहां लोगों की समस्याएं सुनी जाएंगी। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए मुरारी लाल मीणा ने कहा, बीते दिनों उपचुनाव में बीजेपी को केवल 2 सीटें मिली हैं। उन्होंने कहा कि इससे यह बात स्पष्ट हो जाती है कि अब प्रधानमंत्री मोदी के 10 साल के कार्यकाल से जनता परेशान हो चुकी है। दौसा लोकसभा सीट पर मुरारी लाल मीणा ने बीजेपी के प्रत्याशी कन्हैया लाल मीणा को 2 लाख से भी ज्यादा वोटों के अंतर से हराया था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे