सीता सोरेन ने इरफान अंसारी से माफी की मांग, शिवराज सिंह चौहान बोले- यह सभी महिलाओं का अपमान

सीता सोरेन ने इरफान अंसारी से माफी की मांग, शिवराज सिंह चौहान बोले- यह सभी महिलाओं का अपमान

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कांग्रेस नेता और झारखंड के मंत्री इरफान अंसारी पर तीखा हमला किया। दरअसल, इरफान अंसारी ने भाजपा नेता सीता सोरेन के खिलाफ विवादित बयान दिया था, जिसे लेकर चौहान ने इसे झारखंड की समस्त महिलाओं का अपमान बताया। शिवराज ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से अपील की कि वह इरफान अंसारी को उनके पद से निष्कासित करें।

शिवराज सिंह चौहान की अपील- निष्कासित करें इरफान अंसारी को

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इरफान अंसारी के शब्द न केवल सीता सोरेन बल्कि पूरे राज्य की महिलाओं का अपमान हैं। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन को ऐसे बयान के लिए अपने मंत्री को मंत्रालय से हटाना चाहिए। बता दें कि इरफान अंसारी जामताड़ा से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं, जबकि सीता सोरेन भाजपा की उम्मीदवार हैं। सीता सोरेन ने एक वीडियो शेयर करते हुए आरोप लगाया था कि अंसारी ने उन्हें “रिजेक्टेड और उधार का खिलाड़ी” कहा है।

सीता सोरेन ने की माफी की मांग

सीता सोरेन ने सोशल मीडिया पर लिखा कि इरफान अंसारी को उनकी अमर्यादित भाषा के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अंसारी पहले भी उन पर निजी टिप्पणियाँ कर चुके हैं, लेकिन इस बार उन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं। भाजपा नेता ने चेतावनी दी कि अगर अंसारी माफी नहीं मांगते, तो उन्हें विपक्ष में बैठने के लिए तैयार रहना चाहिए। गौरतलब है कि भाजपा ने हाल ही में झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए अपने 66 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं और इस बार वह एजेएसयू, जनता दल, और लोक जनशक्ति पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।


विडियों समाचार