दिल्ली के बदमाशों में गोलीबारी, एक युवक की मौत, दूसरे को लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार

दिल्ली के बदमाशों में गोलीबारी, एक युवक की मौत, दूसरे को लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार

मेरठ जनपद में कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के पावली खुर्द गांव में बृहस्पतिवार रात दिल्ली के बदमाशों के बीच गैंगवार में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों लोगों को लहूलुहान हालत में छोड़कर उनके साथी फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने भतीजे को मृत घोषित कर दिया। जबकि चाचा का उपचार चल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

एसपी सिटी डॉ. एएन सिंह के मुताबिक दिल्ली का शातिर बदमाश शक्ति नायडू अपने साथी हनी, तिलक राज समेत चार साथियों के साथ कंकरखेड़ा के पावली खुर्द गांव में प्रॉपर्टी डीलर रितुराज सिंह के यहां पर आए थे। रितुराज का पल्लवपुरम में प्रापर्टी डीलिंग का ऑफिस है। गांव के बाहर सड़क पर शक्ति नायडू, रितुराज और उसके साथी आपस में बात कर रहे थे। उनकी ईको स्पोर्ट्स गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर हनी और उसके बगल में उसका चाचा तिलक राज बैठा हुआ था। इसी दौरान बदमाशों में किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद फायरिंग हो गई।

गोलीबारी में हनी को सिर और गर्दन में तीन गोलियां लगीं जबकि तिलक राज के हाथ और पैर में दो गोलियां लगीं। गोलियां चलते ही रितुराज, शक्ति नायडू और अज्ञात लोग वहां से फरार हो गए। सूचना पर कंकरखेड़ा पुलिस के अलावा सीओ और एसएसपी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि हनी की मौके पर ही मौत हो गई थी। तिलकराज के पास पिस्टल और कारतूस मिले हैं।


विडियों समाचार