शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने दी धमकी, कहा ‘कांग्रेस का कोई घुसने की कोशिश करेगा तो दफना दूंगा’

शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने दी धमकी, कहा ‘कांग्रेस का कोई घुसने की कोशिश करेगा तो दफना दूंगा’

नई दिल्ली: महाराष्ट्र की बुलढाणा सीट से शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) के विधायक संजय गायकवाड़ ने एक विवादित बयान देते हुए कहा कि अगर उनके कार्यक्रम में कांग्रेस का कोई भी सदस्य घुसने की कोशिश करेगा, तो उसे वहीं “दफना” दिया जाएगा। यह बयान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की ‘मुख्यमंत्री लाडकी बहिन योजना’ के कार्यक्रम को लेकर दिया गया।

गायकवाड़ ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “अगर कोई कांग्रेसी मेरे कार्यक्रम में घुसने की कोशिश करेगा, तो मैं उसे वहीं पर दफना दूंगा।” यह बयान उनके भड़काऊ स्वभाव को फिर से उजागर करता है।

राहुल गांधी पर भी विवादित बयान

यह पहली बार नहीं है जब संजय गायकवाड़ ने इस प्रकार का विवाद खड़ा किया है। हाल ही में उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी तीखी टिप्पणी की थी। गायकवाड़ ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे झूठे बयान देकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं, और यदि कोई व्यक्ति राहुल की इस बात पर यकीन करता है कि वे आरक्षण खत्म करेंगे, तो उसकी जीभ काटने वाले को गायकवाड़ 11 लाख रुपये का इनाम देंगे।

विवादों पर प्रतिक्रिया

गायकवाड़ ने अपने बयानों को लेकर हो रहे विवाद पर कहा कि वे अपने दिए गए बयानों पर कायम हैं और उन्हें वापस लेने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे