शिव कुमार हत्याकांड का खुलासा, दोस्त ने की थी हत्या

शिव कुमार हत्याकांड का खुलासा, दोस्त ने की थी हत्या
सहारनपुर में पत्रकारों से वार्ता करते एसपी सिटी व दबोचा गया हत्यारोपी

सहारनपुर। थाना गागलहेड़ी पुलिस ने एक हत्यारोपी को दबोचकर शिव कुमार हत्याकांड का खुलासा करने में सफलता हासिल कर ली। लूट के उद्देश्य से शिव कुमार के नशेडी साथी ने ही गला घोंटकर उसकी हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस ने हत्यारोपी के कब्जे से लूट के 6 हजार रूपये बरामद कर उसे जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक नगर अभिमन्यु मांगलिक ने पुलिस लाइन के सभागार में पत्रकारांे से वार्ता करते हुए बताया कि विगत् 14 मई को थाना गागलहेड़ी में तैनात उपनिरीक्षक कृष्णवीर सिंह ने ग्राम पाली के निकट जंगल में ईख में एक अज्ञात युवक का शव मिलने के संबंध में थाना गागलहेड़ी पर मुकदमा पंजीकृत कराया था। मृतक युवक की शिनाख्त शिवकुमार उर्फ शिब्बू पुत्र महेन्द्र निवासी ग्राम सम्भलहेडी के रूप में रुप में हुई।

एसपी सिटी श्री मांगलिक ने बताया कि आज थाना गागलहेडी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी राजेश पुत्र कुशलपाल निवासी ग्राम सम्भलहेडी थाना गागलहेडी को हरौडा कट के पास से गिरफ्तार कर लिया तथा उसके कब्जे से 6,000 रुपये की नगदी बरामद कर ली।

श्री मांगलिक ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी राजेश ने बताया कि वह मकानो व दुकानों में टाईल्स व पत्थर लगाने का कार्य करता है। मृतक शिवकुमार उर्फ शिब्बू उसका पडोसी था और जो हरियाणा में गन्ना क्रशर पर मजदूरी करता था। उसने बताया कि हम दांेनो अक्सर एक साथ शराब पीते थे। विगत् 13 मई की शाम वह शराब पीकर राणा स्टील पर एक कोल्डड्रिंक की दुकान के सामने बैठा हुआ था, तभी वहाँ पर शिव कुमार भी आ गया। जिसने काफी शराब पी रखी थी। इसी दौरान राजेश को शिव कुमार की जेब में बहुत सारे रूपये देखकर लालच आ गया था। जिसके चलते उसने गांव पाल्ली के जंगल में सुनशान जगह पर गन्ने के खेत के पास पहुँचने पर उसने शिव कुमार से रुपये लूटने की नीयत से उसे धक्का देकर खेत में गिरा दिया और अपने लोवर का नाडा निकालकर उसका गला घोट कर उसकी हत्या कर दी और उसकी जेब में रखे 16,700 रुपये निकालकर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी का चालान काटकर जेल भेज दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे