मेरठ में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दो लड़कियों सहित चार को दबोचा, पूछताछ जारी

मेरठ में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, दो लड़कियों सहित चार को दबोचा, पूछताछ जारी

मेरठ में रोहटा रोड स्थित एक मकान में सेक्स रैकेट चलता मिला। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की टीम ने शुक्रवार को छापा मारकर दो लड़कियों सहित दो ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल एएचटीयू की टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पहले भी हो चुके खुलासे
मेरठ में रेड लाइट एरिया बंद होने के बाद पूरे शहर में देह व्यापार का धंधा फैल गया है। शास्त्रीनगर और नैयर पैलेस के बाद शहर की पॉश कॉलोनी में भी सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था। एएचटीयू की टीम ने उस समय तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया था कि यह गिरोह जगह बदल-बदलकर देह व्यापार कर रहा था।

मुखबिर की सूचना पर सीओ सदर देहात अखिलेश भदौरिया के निर्देशन में एएचटीयू के प्रभारी बृजेश सिंह ने गंगानगर की एक पॉश कॉलोनी के मकान पर छापा मारा था। पुलिस ने दो महिलाओं व एक पुरुष को एक कमरे से तो दूसरे कमरे से एक युवक व एक महिला को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था। तलाशी के दौरान कमरों से आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ था। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपने नाम नरेश पुत्र रूप सिंह निवासी फलावदा और जोगेंद्र पुत्र नत्थूलाल निवासी बरेली बताए। नरेश इस गिरोह का सहयोगी है जो ग्राहक जोगेंद्र को यहां लेकर आया था।

ऑनलाइन चलता था सेक्स रैकेट 
पुलिस ने बताया था कि एएचटीयू को पहले कसेरूखेड़ा क्षेत्र में किराए के मकान में देह व्यापार की सूचना थी। बाद में पता चला कि यहां से कमरा खाली कर गंगानगर में लिया गया। यहां लड़कियों के फोटो मोबाइल पर भेजे जाते थे। इसको लेकर गंगानगर में इस गिरोह से कई युवक जुड़े थे। शहर के पॉश इलाकों में ये गिरोह फैला हुआ था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे