महंगाई के खिलाफ सयुस कार्यकर्ताओं ने भरी हुंकार, सौंपा ज्ञापन

महंगाई के खिलाफ सयुस कार्यकर्ताओं ने भरी हुंकार, सौंपा ज्ञापन
  • सहारनपुर में जिला मुख्यालय पर नारेबाजी करते सयुस कार्यकर्ता।

सहारनपुर [24CN]। समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई व डेंगू के लगातार बढ़ रहे मामलों के विरोध में जिला मुख्यालय पर नारेबाजी कर धरना दिया तथा जिलाधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन सौंपकर समस्याओं का समाधान न होने पर आंदोलन का बिगुल बजाने की चेतावनी दी। समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ता हकीकत नगर स्थित धरना स्थल पर एकत्र हुए तथा लगातार बढ़ रही महंगाई व डेंगू के मरीजों में लगातार वृद्धि के चलते नारेबाजी कर धरने पर बैठ गए।

धरने को सम्बोधित करते हुए समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव धर्मवीर खटाना ने कहा कि केंद्र व उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकारों की गलत नीतियों के चलते देश में लगातार महंगाई बढ़ रही है जिस कारण गरीब व मजदूर वर्ग के लोगों के सामने दो वक्त की रोटी जुटाना भी मुश्किल हो रहा है। इसके बावजूद केंद्र व उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकारें महंगाई के प्रति लगातार उदासीन बनी हुई हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा को गरीब व मजदूर वर्ग की समस्याओं से कोई लेनादेना नहीं है। उसे केवल पूंजीपतियों के हितों की रक्षा करना है।

उन्होंने कहा कि सयुस किसी भी सूरत में गरीब व शोषित वर्ग का उत्पीडऩ तथा शोषण बर्दाश्त नहीं करेगी तथा आवश्यकता पडऩे पर सड़कों पर आकर आंदोलन का बिगुल बजाने से भी पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र ही महंगाई पर काबू नहीं पाया गया तो सयुस आंदोलन का बिगुल बजाने का काम करेगी। धरने को सयुस जिलाध्यक्ष अमित गुर्जर शिवपुर ने भी सम्बोधित किया। धरने में भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।


विडियों समाचार