सौरभ गांगुली ने दर्ज कराई साइबर धमकी और मानहानि की शिकायत

सौरभ गांगुली ने दर्ज कराई साइबर धमकी और मानहानि की शिकायत

नई दिल्ली/कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कोलकाता पुलिस में साइबर धमकी और मानहानि का मामला दर्ज कराया है। कोलकाता पुलिस ने बुधवार को इस मामले की जांच शुरू कर दी है। गांगुली की ओर से शिकायत उनकी सचिव द्वारा दर्ज कराई गई है।

क्या है पूरा मामला?

सौरभ गांगुली की सचिव ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि मृण्मय दास नाम के एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें गांगुली के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है। वीडियो में अपमानजनक टिप्पणियां की गई हैं, जो गांगुली की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने वाली हैं।

शिकायत ईमेल के जरिए की गई

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गांगुली की सचिव ने मंगलवार की रात साइबर विभाग को ईमेल के जरिए शिकायत भेजी। ईमेल के साथ उस वीडियो का लिंक भी साझा किया गया, जिसमें गांगुली को निशाना बनाया गया है। पुलिस ने कहा, “हमें शिकायत प्राप्त हो गई है और मामले की जांच की जा रही है।”

कोलकाता रेप-मर्डर केस पर गांगुली की टिप्पणी

कुछ दिन पहले, सौरभ गांगुली ने कोलकाता के एक अस्पताल में महिला चिकित्सक के साथ हुए रेप और हत्या की घटना की कड़ी निंदा की थी। उन्होंने कहा था कि एक बेटी का पिता होने के नाते वह इस घटना से बहुत आहत हैं। साथ ही, उन्होंने यह भी कहा था कि पश्चिम बंगाल और भारत को सुरक्षित माना जाता है, और किसी एक घटना के आधार पर पूरे सिस्टम पर सवाल खड़ा करना उचित नहीं है।

गांगुली की इस शिकायत के बाद पुलिस साइबर धमकी और मानहानि के इस मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *