सौरभ भारद्वाज का एलजी पर हमला: ‘आतिशी का सामान बाहर निकाला, ये घटिया राजनीति है’

सौरभ भारद्वाज का एलजी पर हमला: ‘आतिशी का सामान बाहर निकाला, ये घटिया राजनीति है’

दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल वीके सक्सेना के बीच लगातार तनाव बढ़ता जा रहा है। इस बार विवाद मुख्यमंत्री आवास को सील करने को लेकर है। दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इस मामले में उपराज्यपाल पर तीखा हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री आतिशी के घर से सामान बाहर निकालने और आवास को सील करने की कार्रवाई घटिया राजनीति का उदाहरण है।

एलजी पर गंभीर आरोप

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली सरकार के कई कामों को अधिकारियों के जरिए एलजी ने रुकवाया है। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो जवाब मिला कि विभाग दिल्ली सरकार का है, पर अधिकारियों का नियंत्रण उनके पास है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि सीएम आतिशी के पास PWD विभाग है, फिर भी उन्हीं के घर को PWD अधिकारियों द्वारा सील कर दिया गया। भारद्वाज का आरोप है कि एलजी अधिकारियों को कठपुतली की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं और यह सब एक सोची-समझी राजनीति का हिस्सा है।

भाजपा पर भी साधा निशाना

मंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब पूर्व मंत्री मनीष सिसोदिया का परिवार सरकारी आवास में रह रहा था, तब उनके सामान को बाहर निकालने जैसी कोई कार्रवाई नहीं की गई। लेकिन आतिशी के मामले में सामान बाहर निकाल दिया गया, जो उपराज्यपाल की निम्न स्तरीय राजनीति को दर्शाता है। भारद्वाज ने कहा कि भाजपा के नेता और एलजी जनता के बीच अलोकप्रिय हैं, और इस तरह की राजनीति से उनका असली चेहरा सामने आ रहा है।

भाजपा का पलटवार

भाजपा नेता वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली सरकार की आर्थिक स्थिति पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली सरकार दिसंबर के बाद अपने कर्मचारियों के वेतन तक देने की स्थिति में नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आवास PWD की संपत्ति है, जिसे सही प्रक्रिया के तहत सील किया गया है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि आतिशी को आवंटित घर पर सिर्फ दिखावा किया गया था, ताकि असलियत छिपाई जा सके।

नवरात्रि का उदाहरण

सचदेवा ने कहा कि नवरात्रि में मां दुर्गा महिषासुर का वध करती हैं, और इसी तरह सच्चाई सामने आ रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी की सच्चाई अब जनता के सामने आ रही है, जिसे छिपाने का कोई फायदा नहीं है।


विडियों समाचार